Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशइटावाMaipuri By-election: सपा नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव बोले- शिवपाल परिवार के साथ...

Maipuri By-election: सपा नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव बोले- शिवपाल परिवार के साथ हैं, भारी बहुमत से जीतेंगे

- Advertisement -

Maipuri By-election

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, इटावा: मुलायम सिंह यादव के निधान के बाद मैनपुरी लोकसभा सीट से सपा ने डिंपल यादव को मैदान में उतारा है। कयास लगाया जा रहा था कि सपा शिवपाल यादव को यहां से मैदान में उतारेगी। शिवापल यादव परिवार के साथ हैं या नहीं इसको लेकर लगातार सस्पेंस बरकरार है। इसी बीच सपा नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने मैनपुरी उपचुनाव पर कहा कि हमारा पूरा परिवार एक साथ है।

‘शिवपाल यादव हमारे साथ’
उन्होंने कहा कि डिंपल यादव की उम्मीदवारी की जानकारी शिवपाल यादव को थी और वो हमारे साथ हैं। उन्होंने दावा किया कि डिंपल भारी बहुमत से जीत दर्ज करेंगी। शिवपाल हमारे साथ ही रहेंगे। इसमें किसी तरह का कोई संशय नहीं है। साथ ही कहा कि मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव पूरी तरह से समाजवादियों के पक्ष में है।

लोगों की मांग पर डिंपल को मैदान में उतारा गया
प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र का डिंपल यादव नेतृत्व करें यह इस इलाके के लोगों की मांग थी। लोगों का कहना था कि नेताजी के प्रतिनिधि के रूप में डिंपल यादव को यहां से मैदान में उतारा जाए। जनता की मांग को देखते हुए उम्मीदवार तय किया गया है। विपक्षी पार्टियों से मुकाबले के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैनपुरी में किसी से कोई मुकाबला नहीं है। बंपर वोट से विजय मिलेगी।

यह भी पढ़ें- Mainpuri By-election: सपा से डिंपल यादव आज करेंगी नमांकन, शिवपाल के पहुंचने पर सस्पेंस बरकरार – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular