Sunday, July 7, 2024
Homeउपयोगिता समाचारMalaika-Urfi: मलाइका अरोड़ा ने किया उर्फी जावेद को कॉपी? अजीबों-गरीब ड्रेस देख...

Malaika-Urfi: मलाइका अरोड़ा ने किया उर्फी जावेद को कॉपी? अजीबों-गरीब ड्रेस देख लोग बोलें कॉपी कैट

- Advertisement -

Malaika-Urfi: (Did Malaika Arora copy Urfi Javed? People say copy cat) मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में अर्जुन कपूर के साथ ऐसे आउटफिट में पहुंची कि उन पर उर्फी जावेद को कॉपी करने के आरोप लगने शुरू हो गए। सोशल मीडिया पर मलाइका की तस्वीरें तेजी से वायरल होने लगीं। सामने आयी तस्वीरें देखकर यूजर्स मलाइका की तुलना उर्फी जावेद से करते हुए उन्हें कॉपी कैट बता रहे हैं।

मलाइका ड्रेसिंग सेंस के चलते ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने रिलेशनशिप और ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में मलाइका एक बार फिर अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते चर्चा में आ गई हैं। मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में अर्जुन कपूर के साथ ऐसे आउटफिट में पहुंची कि उन पर उर्फी जावेद को कॉपी करने के आरोप लगने शुरू हो गए।

urfi javed
file photo

यूजर्स मलाइका की तुलना उर्फी जावेद से कर रहें हैं

दरअसल,अमृता अरोड़ा के जन्मदिन की पार्टी में मलाइका को ब्लैक रिवीलिंग आउटफिट में स्पॉट किया गया। इस आउटफिट में वो काफी ज्यादा बोल्ड नजर आ रही थीं। पार्टी में मलाइका को पैपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर मलाइका की तस्वीरें तेजी से वायरल होने लगीं। सामने आयी तस्वीरें देखकर यूजर्स मलाइका की तुलना उर्फी जावेद से करते हुए मलाइका को कॉपी कैट बता रहे हैं।

malaika arora
file photo

वर्क फ्रंट

बता दें, कि कुछ समय पहले उर्फी भी इस तरह की ड्रेस में नजर आ चुकी हैं। और अब मलाइका भी इसी तरह की ड्रेस में नजर आयी हैं। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब मलाइका को ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका कई फिल्मों में अपने डांस का जलवा दिखा चुकी हैं। साथ ही वो छोटे पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा ‘झलक दिखला जा’ जैसे डांस शो में वो बतौर जज दिख चुकी है

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular