Sunday, May 19, 2024
HomeLoksabha Election 2024Malook Nagar: मायवती को बड़ा झटका, सांसद मलूक नागर RLD में शामिल

Malook Nagar: मायवती को बड़ा झटका, सांसद मलूक नागर RLD में शामिल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Malook Nagar: लोकसभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को बड़ा झटका लगा है। बसपा से बिजनौर से सांसद मलूक नागर ने गुरुवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया और राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) में शामिल हो गए। मलूक नागर पार्टी प्रमुख जयंत चौधरी की उपस्थिति में राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) में शामिल हुए। मलूक ने रालोद में शामिल होने के बाद कहा, मुझे मोदी और जयंत चौधरी के नेतृत्व में काम करने की इच्छा है। हम पैदाइशी लोकदल के हैं। जब मैं सांसद बना था तो आरएलडी, बीएसपी और समाजवादी पार्टी ने बड़ी भूमिका निभाई थी।

वहीं मलूक के आरएलडी में शामिल होने पर पार्टी प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा कि, मैंने अपने सभी विधायकों को कहा है कि विधायक निधि का कुल 51 प्रतिशत अल्पसंख्यकों के उत्थान पर खर्च करना चाहिए। हमारी पार्टी ऐसा करने वाली पहली पार्टी है। हमलोग अल्पसंख्यकों के हितों के लिए काम करने वाले लोग हैं।

मलूक का पार्टी छोड़ने का सबसे बड़ा कारण यह माना जा रहा है कि मायावती ने नागर का टिकट काटकर बिजनौर से चौधरी बिजेंद्र सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया था। जिसके बाद से वह पार्टी से खफा थे।

Also Read- Neha Singh Rathore: पवन सिंह के चुनाव लड़ने पर नेहा सिंह राठौर ने अब क्या कह दिया?

बसपा छोड़ने पर मलूक ने कही ये बात

इससे पहले बसपा छोड़ने पर उन्होंने कहा कि, यह पहली बार होगा की हम न विधायक है न सांसद। हम घर पर तो नहीं बैठे रह सकते, इसलिए हमने इस्तीफा दे दिया। हमने कई बार कड़वे घूंट पी कर रहे हैं। स्टार प्रचारकों की सूची में नाम नहीं डाला, चुप रहे। अब नया घर तलाशेंगे।

Also Read- Lok Sabha Election: BJP वाले चमत्कार… गाजीपुर से भाजपा प्रत्याशी पारस नाथ पर क्या बोले अफजाल अंसारी?

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular