Monday, May 6, 2024
Homeमनोरंजनशादी से पहले ही मां बनी ये एक्ट्रेस, बेटे को गोद में...

शादी से पहले ही मां बनी ये एक्ट्रेस, बेटे को गोद में लेकर की शादी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Pooja Banerjee: देवों के देव महादेव में पार्वती की अहम भूमिका निभा चुकी। पूजा बनर्जी ने खूब पॉपुलैरिटी बटोरी। पूजा बनर्जी टीवी के अलावा साउथ और बंगाली फिल्म इंडस्ट्री का भी काफी फेमस चेहरा हैं। जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कही ज्यादा और बंगाली फिल्म इंडस्ट्री का खबरों में रहती हैं।

कपल का एक छोटा बेटा था

एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने टीवी एक्टर कुणाल वर्मा से विवाह किया है। कपल का एक छोटा बेटा भी है जिसके सामने ही पूजा बनर्जी ने बंगाली रीति-रिवाजों के साथ धूमधाम से शादी की। बता दे कि पूजा ने दो बार विवाह किया है और दोनों बार उन्होंने कुणाल वर्मा संग ही विवाह किया है। सबसे पूर्व पूजा ने साल 2020 में लॉकडाउन के समय रजिस्टर्ड मैरिज की थी।

6 महीने बाद ही एक छोटे बेटे को जन्म

पूजा शादी से पहले ही गर्भवती हो गई और रजिस्टर्ड शादी के 6 महीने बाद ही एक छोटे बेटे को जन्म दिया। पूजा और कुणाल ने वर्ष 2021 में गोवा से शादी की थी। इस जोड़े ने बायलर रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंधे और तब तक उनका एक साल का बेटा भी चुका था।

Also Read-  Neha Singh Rathore: पवन सिंह के चुनाव लड़ने पर नेहा सिंह राठौर ने अब क्या कह दिया?

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular