Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP News: पैसों विवाद में लड़के की पिटाई, प्राइवेट पार्ट पर बांधी...

UP News: पैसों विवाद में लड़के की पिटाई, प्राइवेट पार्ट पर बांधी ईंट

UP News: पैसों विवाद में लड़के की पिटाई, प्राइवेट पार्ट पर बांधी ईंट

- Advertisement -

 India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: एक लड़का हाथ जोड़कर विनती करता दिख रहा है: “भैया, मेरे पास पैसे नहीं हैं। कृपया इस बार मुझे छोड़ दीजिए।” वह दर्द से चिल्लाता रहा, वे उस पर और भी हमला करते रहे। परेशान करने वाला दृश्य उत्तर प्रदेश के कानपुर में सामने आया, जहां पैसे के विवाद को लेकर पुरुषों के एक समूह ने नाबालिग को बेरहमी से पीटा और नग्न कर दिया।

घटना के बर्बर वीडियो, आरोपियों द्वारा शूट किए गए और सोशल मीडिया पर प्रसारित किया। वीडियो में आरोपियों द्वारा पीड़ित को थप्पड़ मारते, लात मारते और बाल पकड़कर घसीटते हुए दिखाया गया है। एक क्लिप में एक आदमी को लड़के के बाल जलाने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है। अत्याचार यहीं नहीं रुकता, फिर पुरुषों ने उसे नग्न कर दिया और उसके प्राइवेट पार्ट में एक ईंट बांध दी।

क्या है पूरा मामला?

कथित तौर पर लड़के ने एक ऑनलाइन गेम में दो आरोपियों से उधार लिए गए ₹ 20,000 खो दिए थे और भुगतान न करने पर उसके साथ क्रूरता की गई थी। फिर उसने उनसे कहा कि नौकरी मिलने के बाद वह पैसे लौटा देगा लेकिन हमला जारी रहा। पीड़ित और आरोपी प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए एक कोचिंग संस्थान के छात्र थे और शहर के काकादेव इलाके में एक छात्रावास में रहते थे जहां 20 अप्रैल को हमला हुआ था।

अंत में उन्हें इस धमकी के साथ जाने दिया गया की दो दिनों के भीतर पैसे का भुगतान करें अन्यथा वीडियो ऑनलाइन साझा कर दिए जाएंगे। वह पैसे की व्यवस्था करने में विफल रहा और फिर क्लिप ऑनलाइन पोस्ट कर दी गईं।

Also Read- JEE Advanced Exam 2024 देने वाले सबसे ज़्यादा उम्मीदवारों वाले 10 राज्य

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने वीडियो पर ध्यान दिया और वीडियो में दिख रहे लोगों को गिरफ्तार कर लिया। लोगों की पहचान काकादेव थाना क्षेत्र के तनय चौरसिया, अभिषेक वर्मा, योगेश विश्वकर्मा, संजीव कुमार यादव, हर गोविंद तिवारी और शिवा त्रिपाठी के रूप में की गई है। पुलिस ने कहा कि उन्होंने अपराध स्वीकार कर लिया है और वे अन्य आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

Also Read- UP News: राम मंदिर दर्शन से लौट रहे कार-डंपर की टक्कर में जिंदा जले 2 लोग, 3 घायल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular