Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP News: नदी मे डूबकर तीन युवकों की मौत, रिश्तेदार से गए...

UP News: नदी मे डूबकर तीन युवकों की मौत, रिश्तेदार से गए थे मिलने

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: एक दिल दहला देने वाली खबर यूपी से सामने आई है जिसमें तीन युवकों की नदी में डूब कर मौत हो गई। बहराइच में स्थित घाघरा नदी में तीनों युवक नहाने गए थे।

यह है पूरा मामला

जखलरोड थाना क्षेत्र के बहराइच जिले के गांव में रिश्तेदार के घर लखनऊ से आए कुछ लोग सोमवार को नहाने के लिए नदी की तरफ गए थे। जिसमें से तीन लोगों की नदी में डूब कर मौत हो गई घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जगदीश में जुट गई। जानकारी के मुताबिक तीनों युवकों को तैरना नहीं आता था। मदद से तीनों युवकों का शव पानी से बाहर निकलवाया गया जिसके शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराने हेतु ले कर जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित किया गया।

मुद्दे की छानबीन के दौरान यह बात सामने आई है की रामतेज निषाद जो क्षेत्र के ग्राम तप्पेसिपही के पूर्व बीडीसी है, उनकी बेटी की शादी 25 अप्रैल को लखनऊ से हुई थी शादी। रिश्तेदार श्रवण निषाद लखनऊ से अपने 4 साथियों को साथ लाया था, बहन की विदाई के लिए। इसी दौरान नहाने के लिए पांचों लड़के नहाने के लिए नदी की तरफ गए जहा इस घटना के होने की खबर आई है।

ALSO READ:JEE Advanced Exam 2024 देने वाले सबसे ज़्यादा उम्मीदवारों वाले 10 राज्य

पानी के गहराई बनी मौत का कारण

नदी में पानी की गहराई काफी ज्यादा थी इस बात को जाने बिना पांचों लड़के नहाने के लिए नदी में उतर गया जिस दौरान एक युवक पानी में डूबने लगा वहीं बाकी चार उसे बचाने की कोशिश में लग गए। पानी की गहराई इतनी थी की बचाने के दौरान दो और युवक पानी में डूबने लगे और पांच में से तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

मृतक की पहचान अचिन निषाद (17), सचिन निषाद (18) एवं श्रवण निषाद (20) के नाम से हुई है। आगे की जानकारी थाना अध्यक्ष ब्रिज प्रसाद ने अपने सूत्रों के साथ साझा करते हुए दिया कि तीनो युवकों की मौत के बाद उनके शवों को तुरंत स्वास्थ केंद्र पहुंचाया गया जहां उन्हें डॉक्टरों द्वार मृत घोषित किया गया।

ALSO READ:UP News: झूठा रेप केस करने पर मिली ऐसी सजा, पढ़कर हो जाएंगे हैरान

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular