Sunday, May 19, 2024
HomeIncidentUP News: राम मंदिर दर्शन से लौट रहे कार-डंपर की टक्कर में...

UP News: राम मंदिर दर्शन से लौट रहे कार-डंपर की टक्कर में जिंदा जले 2 लोग, 3 घायल

UP News: राम मंदिर दर्शन से लौट रहे कार-डंपर की टक्कर में जिंदा जले 2 लोग, 3 घायल

- Advertisement -

 India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: अयोध्या हाईवे पर सोमवार, 6 मई की सुबह तेज रफ्तार डंपर से कार की टक्कर में दो लोगों की जलकर मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। दर्दनाक हादसे के बाद कार और डंपर दोनों में आग लग गई और दोनों वाहनों से लपटें निकलती देखी गईं। दो लोग मौके पर ही जिंदा जल गए, जबकि तीन घायल यात्रियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें प्रयागराज अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

क्या है पूरा मामला?

घटना नगर कोतवाली के चिलबिला क्षेत्र के सोनावा में उस समय हुई जब पांचों लोग अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन कर प्रयागराज लौट रहे थे। प्रयागराज-अयोध्या हाईवे पर पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास कार डंपर से जा टकराई। घायलों की पहचान प्रयागराज के नैनी थाना क्षेत्र के चकताना निवासी अखिल साहू, करेली करेरा निवासी सत्यम साहू और विवेक के रूप में हुई है।

Also Read- UP Lok Sabha Elections: महराजगंज लोकसभा चुनाव को लेकर कल से होने वाले नामांकन को लेकर तैयारियां पूरी, डीएम ने दी जानकारी

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस ने बताया कि मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि पांचों लोग अयोध्या में रामलला के दर्शन के बाद प्रयागराज स्थित अपने घर जा रहे थे। हादसे के बाद पुलिस और दमकल की टीमें मौके पर पहुंच गईं। स्थानीय पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि घायलों की हालत गंभीर है। उन्होंने बताया कि डंपर का चालक मौके से फरार हो गया जबकि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Also Read- Samajwadi Party: श्याम लाल पाल को मिली सपा के नए प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular