Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP News: गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम को बंधक बनाकर पीटा, पैसे...

UP News: गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम को बंधक बनाकर पीटा, पैसे चोरी का लगाया आरोप

UP News: गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम को बंधक बनाकर पीटा, पैसे चोरी का लगाया आरोप

- Advertisement -
 India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के चंदौली जिले के मथेला गांव में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। जिले के एक बीडीसी (ब्लॉक डेवलपमेंट काउंसिल) सदस्य को गिरफ्तार करने गए पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया और लोगों ने उनकी पिटाई भी की। एक व्यक्ति ने इस घटना की वीडियो मोबाइल से बना कर सोशल मीडिया एक्स पर शेयर कर दी।

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक राकेश कुमार नामक व्यक्ति के खिलाफ वारंट जारी होने के बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिसकर्मी गए थे। हालांकि, पुलिस ने बताया कि गांव में पहुंचने के बाद उसके आदमियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया और उन्हें बंधक बना लिया। उन्होंने राकेश को गांव से भागने में भी मदद की।

ग्रामीणों ने कथित तौर पर पुलिसकर्मियों की पिटाई की और उन पर पैसे चोरी करने का आरोप भी लगाया। लोगों ने पैसे जमीन पर बिखेर दिए और कहा कि पुलिसकर्मी जब एक दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने उसमें से पैसे निकालने की कोशिश की। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किए गए इस घटना से जुड़े एक वीडियो में ग्रामीणों को पुलिसकर्मियों से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि पुलिसकर्मी पैसे लेकर भागने की कोशिश कर रहे थे।

Also Read- Akhilesh Yadav: “BSP को वोट देने का मतलब, अपना वोट खराब करना” अखिलेश यादव ने मायावती पर किया हमला

पुलिस ने आरोपों का खंडन किया

हालांकि, पुलिस ने सभी आरोपों का खंडन किया और कहा कि पुलिसकर्मियों को जबरन बंधक बनाया गया और लोगों ने उनकी पिटाई भी की। जब वे एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार करने गए थे, जिसके खिलाफ मानचित्र विभाग द्वारा वारंट जारी किया गया था। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने जानबूझकर जमीन पर पैसे बिखेरे और यह कहानी बताने की कोशिश की कि पुलिसकर्मी पैसे चुराने की कोशिश कर रहे थे।

पुलिस ने कहा कि मामले में कार्रवाई की गई और इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और पुलिस पर हमला करने वाले और लोगों की पहचान की जा रही है और उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read- Dhananjay Singh: पत्नी का टिकट कटते ही धनंजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- ‘बसपा ने धोखा दिया…’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular