Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsMainpuri : RAW ऑफिसर बनकर ठगी करने वाला युवक गिरफ्तार, शादी के...

Mainpuri : RAW ऑफिसर बनकर ठगी करने वाला युवक गिरफ्तार, शादी के नाम पर करता था ब्लैकमेल

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), मैनपुरी: यूपी के मैनपुरी जिले में एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करने वाली एक युवती को शादी का झांसा देकर आरोपी ने करीब पांच लाख रुपये ठग लिए।

ठगी की जानकारी होने के बाद जब रुपये वापस मांगे तो गाली गलौज करते हुए ब्लॉक कर दिया गया। कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

क्या है पूरा मामला

मैनपुरी सदर कोतवाली क्षेत्र के उत्तरी छपट्टी निवासी मानसी प्रसाद ने बताया कि वह एक मल्टी नेशनल कंपनी में नौकरी करती हैं। उसकी शादी के लिए परिजन ने एक वैवाहिक बेवसाइड पर उसकी प्रोफाइल बनाई थी।

इसके बाद 17 अगस्त 2022 उसके मोबाइल पर एक युवक का फोन आया। उसने अपना नाम राजवीर सिंह चौहान बताया। अपने परिवार के बारे में जानकारी दी और बताया कि उसे व परिजन को प्रोफाइल पसंद आई। आप उसे व घरवालों को पसंद हैं।

शादी का झांसा देकर करता इमोशनल ब्लैकमेल

इसके बाद मानसी और युवक के बीच बातचीत शुरू हो गई। बातचीत के दौरान राजवीर ने अपनी समस्याएं बताते हुए कभी मम्मी के ऑपरेशन तो कभी किसी अन्य काम की बात कहते हुए करीब पांच लाख रुपये ले लिए।

शादी का झांसा देकर आरोपी द्वारा उसे इमोशनल ब्लैकमेल किया गया। जब इस बारे में भाई को बताया तो भाई ने उस से बात की। रुपये वापस करने के लिए कहा तो धमकी और गाली गलौज की।

कहा कि अगर शिकायत की तो तुझे व घरवालों को जान से मार देगा। पुलिस ने तहरीर के आधार पर ठग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच व कार्रवाई शुरू कर दी है।

रॉ ऑफिसर बता कर दिया झांसा

वैवाहिक बेवसाइड पर मानसी प्रसाद की जिस युवक से बातचीत हुई। उसने अपना नाम राजवीर बताया, बताया कि वह रॉ में ऑफिसर है। उसके परिवार में मां के अलावा बहन है। सभी लोगों ने उसे पसंद कर लिया है। अब जल्द से जल्द शादी कर लेंगे।

ALSO READ-  मुस्लिम परिवार के झगड़े में बीच बचाव करने गए हिन्दू युवक की हत्या, मचा हड़कंप, मारपीट के लिए ससुराल से………

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular