Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMann Ki Baat: प्रदेश के मदरसों में होगा PM Modi के मन...

Mann Ki Baat: प्रदेश के मदरसों में होगा PM Modi के मन की बात का प्रसारण, बीजेपी की खास रणनीति

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Mann Ki Baat: पीएम मोदी के मन की बात (Mann Ki Baat) कार्यक्रम के 100 वें एपिसोड का प्रसारण 30 अप्रैल को होगा। वहीं इसको लेकर देश भर में विशेष तैयारियां की जा रही है। वहीं इसको लेकर बीजेपी ने भी खास तैयारी की है। दरअसल बीजेपी इस बार प्रदेश के सभी मदरसों में मन की बात के लाइव प्रसारण की तैयारी कर रही है। जानकारों का मानना है कि इसके सहारे बीजेपी मुस्लिम वोटों पर सेंधमारी करने में लगी है। मन की बात कार्यक्रम का 100वां एपिसोड उस वक्त प्रसारित होने जा रहा है जब प्रदेश में निकाय चुनाव होने जा रहे हैं. ऐसे में ये कार्यक्रम कही न कहीं पार्टी के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

मुस्लिम वोट साधने की तैयारी

कहा जाता है कि केंद्र का रास्ता उत्तर प्रदेश होकर जाता है। ऐसे में अगले साल लोक सभा चुनाव होने को है. वहीं इस समय प्रदेश में निकाय चुनाव हो रहे हैं। इस बीच बीजेपी ने मुस्लिम वोट साधने की तैयारी कर ली है। बीजेपी मदरसों में पीएम के मन की बात कार्यक्रम को सुनवाने का फैसला किया है। ये कार्यक्रम महीने के आखिरी रविवार को प्रसारित किया जाता है। ऐसे में इस बार 30 अप्रैल को इस कार्यक्रम का प्रसारण होगा। वहीं मई में 4 और 11 तारीख को प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे।

300 मदरसों में लोग सुनेंगे मन की बात

पीएम मोदी के मन की बा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण प्रदेश भर के 300 से अधिक मदरसों में किया जाएगा. इसके लिए तैयारियां की गई है। अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली ने बताया कि पहले हमारी तैयारी 100 मदरसों में प्रसारण की थी लेकिन अब विस्तार कर हम 300 से अधिक मदरसों में किया गया है। अगर इस दिन मदरसों में पीएम मोदी के मन की बात का प्रसारण किया जाता है तो संभव है कि बीजेपी को मिस्लिम वोटों का फायदा हो। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने पासमांदा सम्मेलन करने के साथ ही मुसलमानों को अपने पक्ष में करने की कोशिश की थी।

Also Read: Mukhtar Ansari: MP/MLA कोर्ट ने सुनाया फैसला, 10 साल की सजा 5 लाख का आर्थिक दंड

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular