Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMany veteran actors of Bollywood will be involved in IIFA 2022 :...

Many veteran actors of Bollywood will be involved in IIFA 2022 : बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार IIFA 2022 में होंगे शामिल, लगाएंगे एंटरटेनमेंट का तड़का!

- Advertisement -

Many veteran actors of Bollywood will be involved in IIFA 2022 

बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार IIFA 2022 में होंगे शामिल, लगाएंगे एंटरटेनमेंट का तड़का!

सलमान खान करेंगे होस्ट

जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस अवार्ड शो को होस्ट करने वाले है। साथ ही रितेश देशमुख और मनीष पॉल भी उनके साथ मंच संभालते नजर आएंगे। फैंस अपने चहिते बॉलीवुड स्टार्स को ग्लिट्ज एंड ग्लैमर अंदाज में देखने का काफी बेसबरी से इंतजार कर रहे है।

रणबीर आलिया की शादी को चाचा ने किया कन्फर्म, कहा- आ गया न्योता

बॉलीवुड स्टार्स के इन नामों को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार परफॉरमेंस कितनी शानदार होने वाली है। आपको एक बार फिर से बता दें कि इस हसीन नाईट की लोकेशन अबू धाबी, एतिहाद एरिना की इनडोर वेन्यू होगी।

IIFA पर बॉलीवुड का क्या है कहना?

IIFA पर अपने अनुभव पर कार्तिक आर्यन ने कहा कि, “2018 में IIFA जैसे बड़े मंच को होस्ट करना मेरे लिए बहुत गर्व की बात थी। मुझे मेरे फैंस से जुड़ने का मौका मिला”। इसी कड़ी में सारा अली खान ने कहा, “IIFA मेरे लिए बहुत रेसपेटेड प्लेटफार्म है। और इस बार अबू धाबी में होने वाले शो के लिए मुझे बेसब्री से इंतजार है” वहीं, अपना अनुभव साझा करते हुए नोरा फतेही ने कहा कि ह्लमैं बहुत खुश हूँ और IIFA में ये मेरा पहला मौका है, हमें विदेश तक खुद को परफॉर्म करने का मौका मिल रहा है।

आपको बता दें, बीते महीने IIFA अवार्ड की प्रेस कॉन्फ़्रेन्स में भी कई सितारे नजर आये थे। सलमान खान, अनन्या पांडेय और वरुण धवन भी इसमें शामिल हुए थे।

Story Of Sher Singh Raana : शेर सिंह राणा की बायोपिक करेंगे विद्युत जामवाल

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular