Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsMathura Crime: संदिग्ध परिस्थितियों में मां-बेटे की मौत, गांव में डर का...

Mathura Crime: संदिग्ध परिस्थितियों में मां-बेटे की मौत, गांव में डर का माहौल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Mathura Crime: मथुरा के कोसी कला थाना क्षेत्र स्थित बठेन गांव में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक मकान में मां बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने मां के शव को गेट के समीप कुंडी में लगे फांसी के फंदे से बरामद किया तो बेटे का शव लहुलुहान अवस्था में घर के आंगन से बरामद किया। घटना की सूचना पर एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण कर जांच के कार्रवाई के निर्देश संबंधित पुलिस अधिकारियों को दिए। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

गांव में फैली सनसनी

मथुरा कोसी कला के गांव बठेन निवासी पूरन रविवार को ससुराल दंगल देखने गया था, पत्नी ओमवती और 13 वर्षीय बेटा पवन घर थे। आज सुबह ओमवती का शव मकान के गेट पर कुंडी से फांसी के फंदे पर लटका मिला तो बेटे पवन का शव लहुलुहान अवस्था में घर के आंगन से पुलिस ने बरामद किया है। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय सहित पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव

घटना स्थल का निरीक्षण कर संबंधित को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए। थाना पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं। मृतक के मामा ने बताया कि जीजा पूरन दंगल देखने के लिए ससुराल गए थे, बहन और भांजे की मौत की सूचना मिली थी, तब यहां आए हैं। एसपी ग्रामीण त्रिगुन बिसेन ने बताया कि मां बेटे के शव बरामद हुए हैं। पोस्ट मार्टम के बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- 

UP Politics: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का विपक्ष पर वार, अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात 

देवरिया हत्याकांड के मृतकों को अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि, घर के अंदर का मंजर देख दंग रह गए नेता 

जापान जाएंगे तेजस्वी यादव, कोर्ट ने दी है इजाजत

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular