Monday, July 8, 2024
HomeAccident NewsMathura Wall Collapse: मथुरा में देर रात इमारत का छज्जा गिरने से...

Mathura Wall Collapse: मथुरा में देर रात इमारत का छज्जा गिरने से 5 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दु:ख

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mathura Wall Collapse: उत्तर प्रदेश में देर रात(मंगलवार) को बांके बिहारी मंदिर के पास बड़ा हादसा हो गया । जहां मथुरा में बांके बिहारी मंदिर के पास दुसायत मोहल्ले में तीन मंजिले की पुरानी इमारत का छज्जा और दीवार गिरने से लगभग 12 लोग घायल हो गई। वहीं, मथुरा जिलाधिकारी पुलकित खरे द्वारा पांच लोगों के मरने की पुष्टि की है।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों द्वारा घायलों को इलाज के लिए वृंदावन के सौ शैया अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की वजह बारिश बताई डजा रही, जिसके चलते तीन मंजिला इमारत का छज्जा गिर गया। वहीं सीएम योगी ने भी हादसे को लेकर दु:ख जताया है।

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कहा….

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे में ने दुख जताया है। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से ट्वीट किया गया, जनपद मथुरा में पुराना भवन गिरने की दुःखद दुर्घटना में हुई जनहानि के प्रति शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं और शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को घटनास्थल पर युद्ध स्तर पर राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं। ” इसके अलावा सीएम योगी की तरफ से मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये तत्काल दिए जाने के आदेश दिए गए हैं।” 

हादसा पुरानी इमारत का छज्जा गिरने से हुआ

डीएम पुलकित खरे ने बताया कि हादसा पुरानी इमारत का छज्जा गिरने से हुई है। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई। साथ ही घायल हुए चार लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीएम द्वारा बताया कि हादसे में जिन लोगों की मौत हुई और जो घायल हैं, उनको सराकार की ओर से नियमानुसार मुआवजे के लिए देखा जाएगा। उन्होंने कहा कि हादसे की वजह जांच के बाद ही पता चलेगा लेकिन पिछले कई दिनों से बारिश हो रही है।

Also Read: Health Benefits of Raw Banana: कच्चा केला खाने के फायदे जानकार रह जाएंगे हैरान, स्वास्थ्य के लिए है लाजवाब

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular