Sunday, July 7, 2024
HomeLatest Newsहम हैं तैयार…मौलाना तौरीक का विवादित बयान, ये क्या बोल गए

हम हैं तैयार…मौलाना तौरीक का विवादित बयान, ये क्या बोल गए

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Maulana Taukeer Raza : आईएमसी नेता मौलाना तौकीर रजा ने ज्ञानवापी मामले पर जेल भरो अभियान का ऐलान करने के बाद उसके समर्थन में सड़कों पर लोगों की भीड़ उमड़ी है। उन्होंने कहा है कि हम हिंदुस्तान को बिगड़ने नहीं देंगे। इसके बाद वह गिरफ्तारी देने के लिए आगे बढ़े।

दरअसल, मौलाना तौकीर रजा (Maulana Taukeer Raza) ने ज्ञानवापी मुद्दे पर जेल भरो आंदोलन का ऐलान किया और पुलिस को गिरफ्तारी देने के लिए आगे बढ़े। लेकिन इसी दौरान उनके समर्थन में हजारों लोग की भीड़ उमड़ पड़ी और प्रदर्शन शुरू कर दिया। मौलान तौकीर रजा ने कहा है कि तौकीर रज़ा गिरफ्तारी देने जाऊंगा तो आप लोग साथ चलेंगे। हो सकता है UAPA लगाया जाए। जिसको देखते हुए भारी सुरक्षा बल को तैनात किया गया है।

अगर सरकार दंगा चाहती है तो हम तैयार हैं: मौलाना

सुरक्षा बल ने तौकीर रज़ा को इस्लामिया इंटर कॉलेज की ओर नहीं जाने दिया गया। जिसको बाद उन्होंने प्रेस वार्ता की और कहा कि ज्यादती और अत्याचार देखा, हमारे लोगों को जबरन रोका गया। हमने अपने नौजवानो को कंट्रोल किया है। उन्होंने आगे कहा कि वीएचपी और बजरंग दल जैसे आतंकी संगठनों पर काबू नहीं पाया गया तो दिक्कतें होंगी। अगर हमारे नेता जवाब देंगे तो देश में हालात खराब हो जायेंगे। युवाओं के अंदर लावा पनप रहा है। अगर सरकार दंगा चाहती है तो हम तैयार हैं।

मौलाना ने कहा कि मेरी मांग है कि मुफ्ती सलमान अज़हरी को रिहा किया जाए। क्यों की जा रही है बुलडोजर कार्रवाई? आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करें। बुलडोजर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट को संज्ञान लेना चाहिए। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए बुलडोजर कार्रवाई रोकी जाए।

ALSO READ:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular