Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsMayawati News: मायावती ने महंगाई और बेरोजगारी पर बताई अपनी योजना, बसपा...

Mayawati News: मायावती ने महंगाई और बेरोजगारी पर बताई अपनी योजना, बसपा का युवाओं के लिए ये है प्लान

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Mayawati News: बसपा सुप्रीमो मायावती रविवार को दक्षिण दौरे पर थीं। तेलंगाना के हैदराबाद पहुंची बसपा चीफ मायावती (BSP chief Mayawati) ने बीजेपी समेत सभी पार्टियों पर खासकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, बीजेपी और अन्य राजनीतिक दल नहीं चाहते कि तेलंगाना में दलित, आदिवासी, पिछड़ा और मुस्लिम वर्ग के लोगों का सही रूप में विकास हो पाए। यहां विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि कांग्रेस हर चुनाव में वादा करती है कि सरकार बनने पर गरीब नौजवानों को 2000 से लेकर 3000 रूपये का बेरोजगारी भत्ता देगी। इसके बाद मायावती ने रैली में मौजूद लोगों से पूछा कि मैं आपसे पूछती हूं कि महंगाई के इस दौर में बेरोजगारी भत्ता 3000-4000 देने से क्या आपका घर चल पाएगा? मैं समझती हूं नहीं चल पाएगा।

महंगाई और बेरोजगारी पर BSP का प्लान

मायावती ने महंगाई, बेरोजगारी जैसे प्रमुख मुद्दे पर बसपा की नीतियों को स्पष्ट करते हुए कहा कि हमारी पार्टी ने दूसरी पार्टियों की तरह बेरोजगारी भत्ता न देकर गरीब और बेरोजगार नौजवानों को बड़े पैमाने पर रोजी-रोटी के साधन उपलब्ध कराए हैं। बता दें कि मायावती की जनसभा करीब चार साल बाद हुई है। कर्नाटक में चुनाव प्रचार के बाद ही बसपा प्रमुख शनिवार की शाम को ही हैदराबाद आईं थी।

इस साल 119 विधानसभा सीटों पर चुनाव

तेलंगाना बसपा नेताओं ने मायावती के साथ आगामी 119 विधानसभा सीटों पर होनेवाले चुनाव की चर्चा की। मायावती ने तेलंगाना का आखिरी दौरा इससे पहले 2019 के आम चुनाव में किया था। साल 2023 के अंत में तेलंगाना विधानसभा का चुनाव होना है। मायावती के दौरे से बसपा कार्यकर्ताओं में जोश देखने को मिल रहा है। शमशाबाद स्थित राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरने के बाद उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत बसपा तेलंगाना अध्यक्ष आरएस प्रवीण कुमार ने किया। एयरपोर्ट से निकलने के बाद मायावती ने होटल पार्क हयात में पार्टी नेताओं के साथ बैठक भी किया।

CM Yogi News: बाराबंकी में आज सीएम योगी की रैली, सुरक्षा के किए गए कड़े इंतजाम,अन्य जिलों से भी मंगाई गई फोर्स

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular