Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsMeerut : मेरठ में हापुड़ पुलिस की दबिश के दौरान व्यापारी की...

Meerut : मेरठ में हापुड़ पुलिस की दबिश के दौरान व्यापारी की पत्नी और भतीजे की सड़क हादसे में हुई मौत

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़) Meerut : यूपी के हापुड़ पुलिस ने एक चेक बाउंस के मामले में व्यापारी को उठाने पहुंची।

पुलिस का पीछा करते हुए व्यापारी की पत्नी और भतीजा कैंटर की चपेट में आ गए और मौके पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। जिसके बाद अब पीड़ित परिवार वाले पुलिस और दूसरे पक्ष पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

  • क्या है पूरा मामला
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

क्या है पूरा मामला

यह मामला मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के हापुड़ रोड का है। जहां सड़क हादसे में चित्रा गर्ग और उनके भतीजे मोहित की मौत हो गई। दरअसल, हापुड़ पुलिस ने मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के एक पब्लिकेशन हाउस के मालिक चेतन गर्ग को चेक बाउंस के मामले में हिरासत में ले लिया।

इस दौरान मौके पर जमकर हंगामा भी हुआ। लेकिन विरोध के बावजूद पुलिस व्यापारी को गिरफ्तार करके हापुड ले जा रही थी। व्यापारी की पत्नी और भतीजा स्कूटी से पुलिस की जीप का पीछा कर रहे थे।

लेकिन इसी दौरान मेरठ के हापुर रोड पर स्कूटी सवार एक कैंटर की चपेट में आकर सड़क हादसे का शिकार हो गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद हापुड़ पुलिस व्यापारी को वापस थाना टीपी नगर पर छोड़कर चली गई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल, पीड़ित परिवार, दूसरे पक्ष पर गंभीर आरोप लगा रहा है। पुलिस अधिकारी परिजनों के आरोप के आधार पर डबल डेथ मिस्ट्री की जांच में जुट गई हैं। पुलिस अधिकारियों की माने तो जांच में जो तथ्य पाए जाएंगे उसके आधार पर कार्रवाई भी की जाएगी। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है।

ALSO READ – अब्दुल्ला आज़म का बड़ा बयान भाजपा के शहर विधायक आकाश सक्सेना को बताया “संविदा का विधायक”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular