Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसड़क पर धूं-धूं कर जली कार से मचा हड़कंप : Meerut College Worker's...

सड़क पर धूं-धूं कर जली कार से मचा हड़कंप : Meerut College Worker’s Car became a Ball of fire

मेरठ के छावनी क्षेत्र में सोफिया स्कूल के सामने एक कार अचानक बीच सड़क पर धूं धूकर जल उठी। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने काफी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार पूरी तरह से राख हो चुकी थी।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मेरठ : Meerut College Worker’s Car became a Ball of fire मेरठ में गुरुवार दोपहर छावनी क्षेत्र में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां कैंट स्थित सोफिया स्कूल के पास मेरठ कॉलेज के कर्मचारी की कार में अचानक आग लग गई। दमकल टीम ने आग पर काबू पाया। वहीं, कार चालक ने कार से कूदकर जान बचाई।

बोनट से उठी चिंगारी Meerut College Worker’s Car became a Ball of fire

 

मेरठ कैंट स्थित सोफिया स्कूल के सामने मेरठ कॉलेज के कर्मचारी विनीत कुमार की इको स्पोर्ट गाड़ी में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते कार से आग की ऊंची लपटें उठने लगीं और वह धूं-धूं कर जल उठी। विनीत ने जल्दबाजी में चलती कार से कूदकर अपनी जान बचाई। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने काफी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार पूरी तरह से राख हो चुकी थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की एक बहुत ही बड़ा हादसा होने से टल गया।

2007 मॉडल की थी कार Meerut College Worker’s Car became a Ball of fire 

Meerut College Worker's Car became a Ball of fire 

मेरठ कॉलेज के कर्मचारी विनीत ने बताया कि कार 2007 मॉडल की है और वह अपने एक रिश्तेदार के यहां से मेरठ कॉलेज लौट रहे थे। अचानक कार के बोनट में चिंगारी उठी और देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। समय रहते वह कार से कूद गए और अपनी जान बचाई।

Also Read : बागपत में नौवीं की छात्रा को मार डाला, घर में पड़ा मिला शव : Owner killing in love affair in Baghpat

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular