Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMeerut: कोख में पल रहे मासूम का एक लाख में सौदा, 82...

Meerut: कोख में पल रहे मासूम का एक लाख में सौदा, 82 हजार कैश बरामद, ऐसे खुला राज

- Advertisement -

Meerut

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मासूम का सौदा उसके जन्म से पहले यानी कोख में कर दिया गया। कीमत एक लाख रुपए रखी गई। जब बच्चे का जन्म हुआ और उसे खरीददार को सौंपे जाने की तैयारी थी, लेकिन उससे पहले ही पोल खुल गई। पुलिस ने पिता को हिरासत में ले रखा है। शुरुआती जांच में पता चला है कि इस सौदे में बच्चे की मां की भी सहमति थी।

मेडिकल कॉलेज में बच्चा चोरी का मच गया हल्ला
यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज का है। जहां बच्चा वार्ड में महिला को भर्ती कराया गया। सोमवार की देर रात महिला का प्रसव हुआ, जिसके कुछ घंटे बाद ही नशेड़ी पिता ने बच्चे को ले जाकर एक दंपति को सौंप दिया। जिसके एवज में एक लाख रुपए की रकम भी ली गई। रकम लेते ही कुछ पैसे नशेड़ी ने खर्च कर दिए। लेकिन इतने पर ही मेडिकल कॉलेज में बच्चा चोरी का हल्ला मच गया। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने पूछताछ की तो नशेड़ी पिता की हकीकत सामने आ गई। उसके पास से 82 हजार रुपए भी बरामद हुए हैं। वही बच्चे की असल मां की माने तो पहले ही ऑन डिमांड सौदा हो चुका था। शर्त के मुताबिक अगर बेटा हुआ तो बच्चा एक लाख के एवज में देना होगा।

पुलिस कनफ्यूज, कार्रवाई किस पर करें?
इस सौदे में नशेड़ी पिता के साथ उसकी मां की भी सहमति थी। प्रसव के बाद बच्चे की डिलीवरी देनी थी। बच्चे की मां के मुताबिक के मुताबिक सब काम हो गया, लेकिन जब मेडिकल कॉलेज में बच्चा चोरी का हल्ला मच गया तो फिर पोल खुल गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले रखा है। लेकिन पुलिस भी कंफ्यूज है कि इस मामले को अपराधिक धाराओं में कैसे दर्ज किया जाए। जहां दोनों ही पक्ष सहमत है। फिलहाल इस मामले में पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है।

यह भी पढ़ें: झड़प की खबरों पर मायावती बोलीं- अब सरकार अपनी कूटनीतिक कुशलता दिखाए

Connect Us Facebook | Twitter

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular