Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsMeerut News: किशोरी के साथ यौन शोषण के मामले में आरोपी अधिवक्ता...

Meerut News: किशोरी के साथ यौन शोषण के मामले में आरोपी अधिवक्ता गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Pankaj Gupta, Meerut: नाबालिग किशोरी से यौन शोषण के मामले में फरार चल रहे मेरठ के अधिवक्ता रमेश चन्द को दौराला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी वकील मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा था। उसकी लोकेशन पुलिस को उत्तराखंड में मिल रही थी। आरोपी अधिवक्ता बार ऐसोसिएशन का पदाधिकारी भी था, लेकिन उसका वीडियो वायरल होने पर पद और बार से सदस्यता दोनों समाप्त कर दी गई थी।

आरोपी वकील के अलावा, बीजेपी के दो मंत्री भी जांच के दायरे में

आरोपी अधिवक्ता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कई दिन से ताबड़तोड़ दबिश दे रही थी। उसके कैंप कार्यालय को भी पुलिस ने खंगाला था। वहां से पुलिस ने लैपटॉप आदि अपने कब्जे में लिए थे। मुकदमा दर्ज होने के बाद पीड़िता के बयान होने के बाद से ही आरोपी अधिवक्ता रमेश चन्द फरार चल रहा था। इस मामले में आरोपी दो भाजपा नेताओं की जांच पड़ताल जारी है। भाजपा नेताओं में एक दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों भाजपा नेताओं के खिलाफ लगे आरोपों की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। अधिवक्ता को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस कड़ी सुरक्षा में लेकर कचहरी पहुंची जहां उसे न्यायालय में पेश किया गया। इस दौरान कोर्ट परिसर में भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद रहा।

Lucknow Weather: पश्चिमी यूपी में दिखा बिपरजॉय तूफान, 22 जून से दिखेगा मौसम में बदलाव

Varanasi News: बनारस की अनुष्का ने बनाया ऐसा पेंटिंग जिसका नाम दुनिया के महानतम रिकॉर्ड में हुआ दर्ज, आप भी जानिए

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular