Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsMeerut News: सड़क पर चलती हुई इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी टूटकर दो हिस्सों में

Meerut News: सड़क पर चलती हुई इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी टूटकर दो हिस्सों में

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),मेरठ: भले ही देश के प्रधानमंत्री भारत को प्रदूषण मुक्त करने के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों पर जोर दे रहे हो लेकिन मेरठ में इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर कंपनी लोगों की जान की दुश्मन बनती दिख रही है। जी हां, यह मामला ही कुछ ऐसा है।

इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी दो हिस्सों में टूटकर बंटी

दरअसल मेरठ में जब एक युवक अपनी इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी से टिफिन सप्लाई कर रहा था तो उस वक्त अचानक स्कूटी का चेसिस टूट गया। जिससे युवक जमीन पर गिरकर चोटिल हो गया और स्कूटी दो हिस्सों में टूटकर टुकड़ों में बंट गई।

स्कूटी 1 साल पहले 1 लाख रुपये में खरीदी

युवक ने अपने परिजनों को फोन करके मौके पर बुला लिया। युवक के पिता का कहना है कि उन्होंने अभी 1 साल पहले ही मेरठ के पीएल शर्मा रोड से यह स्कूटी एक लाख रुपये में खरीदी थी। लेकिन केवल 20 हज़ार किलोमीटर चलते ही स्कूटी कबाड़ में तब्दील हो गई। उनका कहना है कि वह स्कूटी कंपनी पर मुकदमा दर्ज करेंगे और सरकार से इस कंपनी को बंद कराने की मांग भी करेंगे।

इलेक्ट्रॉनिक वाहन निर्माता कंपनी और सरकार को भी करना होगा सोच-विचार

लेकिन अब देखना यह होगा कि आखिर मोटी-मोटी रकम लेने के बाद भी जो कम्पनी लोगों की जान से खिलवाड़ कर रही है उन पर आखिर क्या कार्यवाही होती है। क्या उनपर कोई कार्रवाई होगी भी या नहीं? ऐेसे सवाल तो और भी कई उठते हैं लेकिन अब इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी और कार बनाने वाली कंपनी के सामने एक बड़ी चुनौती भी है। वहीं सरकार को भी अब इस मामले को देखते हुए सोच- विचार करने की आवश्यकता है।

Bareilly News: हाथ-पैर जोड़ अंत तक गिड़गिड़ाता रहा किसान, अफसर मांगता रहा रिश्वत, जानें मामला

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular