Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsMeerut News: मेरठ में एक सैन्यकर्मी ने खुद को हनीट्रैप का शिकार...

Meerut News: मेरठ में एक सैन्यकर्मी ने खुद को हनीट्रैप का शिकार बताते हुए एसएसपी से मदद की गुहार..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Pankaj Gupta, Meerut News: मेरठ में एक सैन्यकर्मी ने खुद को हनीट्रैप का शिकार बताते हुए एसएसपी से मदद की गुहार लगाई है। सैन्यकर्मी का आरोप है कि उसने एक मैरिज ब्यूरो से जुडी एक वेबसाईट पर अपनी शादी के लिए पंजीकरण कराया था जिसके बाद उसको ब्लेकमेल करके अब तक उससे 50 लाख रूपये से भी ज्यादा की ठगी हो चुकी है और उसे अभी भी ब्लैकमेल किया जा रहा है।

मेरठ में एक सैन्य कर्मी अपनी फरियाद लेकर एसएसपी से मिलने पहुंचा। उसने अपने साथ हो रही ठगी को सिलसिलेवार ढंग से एसएसपी को बताया। उसने बताया कि अपने पिता के कहने पर उसने शादी के लिए शादी से जुडी एक वेबसाईट पर अपना रजिस्ट्रेशन कराया था। उसके बाद वह ऐसा फंसा कि अब तक 50 लाख रूपये से भी ज्यादा की प्रॉपर्टी और नकदी हनीट्रैप में फंसकर आरोपियों को दे चुका है। उसका कहना है कि अब वह और नहीं सह सकता लिहाजा वह चाहता है कि उसे ब्लैकमेल करने वाली महिला और उसके साथियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए।

क्या है पूरा मामला

दरअसल हम आपको बता दें कि पीड़ित सैन्यकर्मी थल सेना में लांस नायक है जो कि अपनी फरियाद लेकर अब अफसरों कि चौखटों पर आ खड़ा हुआ है उसने बताया कि shaadi.com पर पंजीकरण के बाद उसके सम्पर्क में एक लेडी आ गई। जिससे धीरे धीरे उसकी दोस्ती हो गई, उसका कहना है कि वह उसकी भोली भाली बातों के फेर में इस तरह से आ गया कि दोनों पहले कॉल करके बात करते उसके बाद फिर वाट्सअप कॉल के जरिए बात करने लगे और उसके बाद फिर और भी ज्यादा रूचि वे दोनों एक दूसरे में लेने लगे।

इसके बाद वीडियो कॉल पर भी दोनों की बात होने लगीं। शिकायतकर्ता सैन्य कर्मी ने बताया कि वीडियो कॉल पर उसकी कुछ न्यूड फोटो आरोपियों ने खींच ली थीं। सैन्य कर्मी ने आपबीती सुनाते हुए एसएसपी से बताया कि उससे तभी से आरोपी सोशल मीडिया पर उसके फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते आ रहे हैं। पीड़ित का आरोप है कि उससे बार बार ब्लैकमेल करके अब तक 20 लाख रुपए ठगे जा चुके हैं। उसके अलावा उसके नाम पर दो प्लॉट थे वह दोनों प्लॉट भी उसने अपनी जान बक्शने की एवज में आरोपियों के नाम कर दिए।

50 लाख से ज्यादा की ठगी

शिकायत कर्ता का आरोप है कि वह अपनी इज्जत की खातिर बार बार मांग पूरी करता रहा है, उसने बताया कि महिला के साथ अपनी जान बचाने की खातिर उसने शादी भी कर ली तब भी उसका शोषण लगातार होता आ रहा है। फरियादी सैन्य कर्मी का कहना है कि उसे झूठे केस में फंसाने, फौज से नौकरी छुड़वाने समेत समाज में बदनाम करने और उठने बैठने लायक नहीं रहने देने की धमकी दी जा रही है, उसने बताया कि उसके तमाम सबूत भी मौजूद हैं।

इस मामले में एसएसपी रोहित सिंह सजवान का कहना है कि इस संदर्भ में सीओ दौराला को गंभीरता से जांच करने और कार्रवाई के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि इस विषय में एसपी क्राइम अनित कुमार को भी आरोपियों के बारे में पड़ताल करने और पूरे मामले में एक्शन लेने को निर्देशित किया गया है।

Also Read: Akhilesh Yadav: सपा सुप्रीमो का मोदी सरकार पर हमला, कहा- पूरा कंट्रोल अपने पास…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular