Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsMeerut Sex Tape Leak Scandal: मेरठ में सीनियर एडवोकेट सेक्स टेप लीक...

Meerut Sex Tape Leak Scandal: मेरठ में सीनियर एडवोकेट सेक्स टेप लीक कांड: होटल में बीजेपी नेता से मिली थी पीड़िता, दूसरी युवती ने कराया परिवाद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Pankaj Gupta, मेरठ: में सीनियर एडवोकेट रमेश चंद गुप्ता के सेक्स टेप लीक कांड मामले में नया खुलासा हुआ है। जिस युवती के साथ वकील का अश्लील वीडियो लीक हुआ है। उस युवती ने अपने वकील के माध्यम से एक परिवाद दर्ज कराया है। जिसमें कहा है कि दो भाजपा नेताओं से युवती और नाबालिग पीड़िता की मुलाकात एक होटल में हुई थी।

ये होटल भाजपा के महानगर महामंत्री अरविंद गुप्ता मारवाड़ी का है। आरोपी वकील रमेश चंद, अरविंद के मामा हैं। होटल में बार एसोसिएशन के चुनाव में जीत के बाद सेलिब्रेशन पार्टी हुई थी। इसमें वकील रमेश चंद के साथ नाबालिग पीड़िता और युवती दोनों पहुंची थी। यहां भाजपा के नेता मंत्री संजीव सिक्का आयोजन के मुख्य अतिथि थे। बार के तमाम पदाधिकारी भी इस पार्टी में आए थे। यहीं इनकी मुलाकात दोनों भाजपा नेताओं से हुई थी।

वीडियो लीक वाली युवती 20 दिन बाद आई सामने

इंडिया न्यूज़ संवाददाता पंकज गुप्ता की खबर के मुताबिक सेक्स टेप लीक कांड में पूरे 20 दिन बाद दूसरी युवती सामने आई है। युवती की तरफ से नाबालिग पीड़िता के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया है। जिसमें युवती ने वकील और भाजपा नेताओं को बचाने के लिए नाबालिग लड़की के सारे आरोपों को गलत बताया है। युवती ने वकील रमेश चंद गुप्ता के वायरल सेक्सटेप को एडिटेड बताया है। युवती के वकील का कहना है कि सीनियर एडवोकेट रमेश चंद गुप्ता का वायरल वीडियो एडिटेड है। उन्हें फंसाने के लिए यह गलत वीडियो तैयार किया गया। वहीं परिवाद में युवती ने ये भी लिखा है कि नाबालिग पीड़िता ने वकील को फंसाने और आर्थिक लाभ के लिए पूरा खेल रचा है। नाबालिग पीड़िता ने उसे भी वकील को झूठे केस में फंसाने के लिए उकसाया था। इसलिए अब युवती सामने आई है।

पूर्व राज्यमंत्री बोले- भाजपा की कथनी करनी का अंतर देख लो

सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष और पूर्व राज्यमंत्री राजपाल सिंह ने पूरे मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। राजपाल सिंह का कहना है कि वकील सहित दो भाजपा नेताओं के खिलाफ पॉक्सो की धाराओं में यौन शोषण का मुकदमा दर्ज हुआ है। इनमें एक मंत्री और एक संगठन महामंत्री है। इन पर कार्रवाई होना चाहिए। भाजपा की ये खामोशी उसकी कथनी, करनी में अंतर की पोल खोलता है।

एसएसपी से मिले भाजपा महानगर अध्यक्ष

पूरे मामले में भाजपा के महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल ने एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से मुलाकात की है। महानगर अध्यक्ष ने बताया कि दोषियों को सजा मिले। मगर निर्दोष को फंसाने का काम नहीं होना चाहिए। कौन गलत है कौन सही ये तो पुलिस जांच में सामने आएगा। लेकिन हम चाहते हैं कि पुलिस सही जांच करे।

तीन पैराग्राफ में समझिए पूरा प्रकरण

सबसे पहले मामले की शुरुआत

सीनियर वकील रमेश चंद गुप्ता के कुछ अश्लील वीडियो, ऑडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिसमें अधिवक्ता अपनी ऑफिस गर्ल का यौन शोषण करते दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद 27 मई को एक युवक जो नाबालिग पीड़िता का मौसेरा भाई है। दौराला थाने में बहन की गुमशुदगी की तहरीर देता है। 30 मई को जिस नाबालिग पीड़िता के लिए उसके भाई ने गुमशुदगी बताई वही लड़की बार एसो. के अध्यक्ष के पास जाकर सीनियर एडवोकेट पर यौन शोषण का आरोप लगाकर न्याय की गुहार लगाती है। शिकायत पत्र देती है। इसके बाद ये लड़की कहीं गायब हो जाती है। पुलिस लड़की को खोजती है लेकिन वो नहीं मिलती।

उधर बार एसो. सीनियर एडवोकेट की सदस्यता खत्म कर देता है। अचानक नाबालिग पीड़िता जो सीनियर वकील के यहां ऑफिस गर्ल है यौन शोषण का आरोप लगाए हैं। वो दौराला पुलिस को होटल से बरामद होती है। बरामदगी के बाद पुलिस पीड़िता को कोर्ट में बयान दर्ज कराने लाती है। जहां वकील उस पर हमला कर देते हैं। पहले जो वकील पीड़िता के पक्ष में खड़े थे, उसकी शिकायत पर आरोपी वकील को निष्कासित कर देते हैं।

वहीं वकील पीड़िता पर केार्ट के बाहर हमला कर देते हैं। उस पर आर्थिक लाभ के तमाम आरोप लगाते हैं। पुलिस किसी तरह पीड़िता के बयान कराकर उसे सुरक्षा देती है। बयान के बाद पीड़िता को घर भेजने के लिए परिजनों से संपर्क किया जाता है लेकिन परिजन फोन नहीं उठाते। पीड़िता को कोई रखने को राजी नहीं होता। मजबूरन उसे आशा ज्योति केंद्र भेजा जाता है। पुलिस सुरक्षा दी जाती है। पीड़िता ने खुद को जान का खतरा बताकर पुलिस सुरक्षा की मांग की जो उसे मिली है।

मामले में जुड़े भाजपा नेताओं के नाम

नाबालिग पीड़िता ने अपने बयानों में वकील रमेश चंद गुप्ता के साथ 2 भाजपा नेताओं का नाम लेकर उन पर भी यौन शोषण का आरोप लगाया है। चर्चा है कि पीड़िता ने भाजपा नेताओं की वीडिया, फोटो भी दिखाई, जो पुलिस के पास हैं। लेकिन मामला सत्ताधारी दल के नेताओं का होने के कारण पुलिस पूरे मामले में चुप है। खुलकर भाजपा नेताओं का नाम नहीं ले रही है। दो भाजपा नेताओं में एक नेता अरविंद गुप्ता मारवाड़ी है। जो आरोपी वकील का भांजा है। साथ ही भाजपा महानगर महामंत्री पद पर है। दूसरा नाम संजीव सिक्का है। तीनों लोग आपस में रिश्तेदार हैं। हालांकि पुलिस ने बयानों के आधार पर इन दोनों को भी मुकदमे में आरोपित बनाया है। साथ ही वकील पर मुकदमे में धाराएं बढ़ाई हैं। आरोपी वकील उसी दिन से गायब है।

वीडियो वाली युवती ने कराया परिवाद,शनिवार को इस पूरे प्रकरण में आया नया टविस्ट 

दरअसल आरोपी वकील का जो सेक्स टेप वायरल हुआ है उसमें जो लड़की दिख रही है। उसने अब तक न कोई शिकायत की न कहीं मुकदमा कराया। पिछले 20 दिनों से चल रहे इस प्रकरण में वीडियो में दिख रही लड़की सामने नहीं आई। जबकि नाबालिग पीड़िता लीक वीडियो में नहीं है। इसके बावजूद उसने वकील और भाजपा नेताओं पर यौन शोषण का आरोप लगाकर न्याय मांगा है।

वीडियो में वकील के साथ दिख रही लड़की अभी तक पूरी तरह शांत थी। अचानक शनिवार को उसकी की तरफ से एक परिवाद दर्ज कराया। लड़की के वकील ने मीडिया को बुलाकर बताया कि नाबालिग पीड़िता के वकील और भाजपा नेताओं पर लगाए सारे आरोप गलत है। नाबालिग पीड़िता ने वकील को फंसाने के लिए एडिटेड वीडियो वायरल कराएं हैं। परिवाद में युवती ने यह भी लिखवाया है कि उनकी भाजपा नेताओं से भाजपा महानगर महामंत्री अरविंद गुप्ता मारवाड़ी के होटल में मुलाकात हुई थी।

Hum Mahilayen: उत्तराखंड की पहली महिला विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी ने महिलाओं से जुड़ी तमाम मुद्दों पर की खुलकर बात, जानिए सबकुछ

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular