Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMeerut: आवारा कुत्ते ने किया बच्ची पर हमला, आंख पर चोट लगने...

Meerut: आवारा कुत्ते ने किया बच्ची पर हमला, आंख पर चोट लगने से हालत गंभीर

- Advertisement -

Meerut: सरधना कस्बे में आवारा कुत्तों का आतंक ढाई वर्षीय बच्ची पर कुत्ते का हमला से कस्बे में अफरातफरी मच गई। पुलिस चौकी बस स्टैंड के निकट खड़ी बच्ची पर आवारा कुत्ते ने हमले कर नोच डाला जिसमें बच्चे की दोनों आंखें जाने का खतरा बना हुआ है। मंढियाई निवासी हुजादी पड़ोस की रहने वाली रिहाना, रुखसाना के साथ अपनी ढाई वर्षीय बच्ची अजीबा को लेकर सरधना दवाई लेने गई थी। जब वह ई रिक्शा से पुलिस चौकी बस स्टैंड के निकट पहुंची तो ई-रिक्शा से उतरते ही बच्ची रोने लगी जिसको दुकान से सम्मान दिलाने के बाद नीचे खड़ा कर दिया अचानक से आए आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया जिसमें बच्ची अदीबा के आंखों पर कुत्ते के दांत लग गए। आसपास के लोगों ने आनन-फानन में बच्ची को सरधना सीएससी में भर्ती कराया। जहां बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया।

बच्ची के आंख में आई है चोट

बच्ची के चाचा अनस से बात हुई तो उन्होंने बताया कि बच्चे की आंखों में कुत्ते के दांत लगे हुए जिसको लेकर मेरठ मेडिकल हॉस्पिटल से बच्चे को सुभारती के लिए रेफर कर दिया अब सुभारती हॉस्पिटल में भी दिल्ली के लिए बच्ची को रेफर कर दिया है। घटना की सूचना पर आसपास के लोग बच्ची के घर पर पहुंच रहे हैं बच्ची घर पर लोगों की भीड़ लगी हुई है।

आवारा कुत्तों से परेशान हैं लोग

कस्बे में अलग-अलग तरह की चर्चा हो रही है लोगों का कहना है कि कुत्तों ने पहले भी कई बार हमले कर चुके हैं। पुलिस चौकी बस स्टैंड के पास में मीट की दुकानें हैं जिसकी वजह से कुत्ते काटने लगे हैं।कुत्तों के काटने की लगातार हो रही घटनाओं को लेकर लोगों में नाराजगी बनी हुई है। वहीं पालिका ईओ शशि प्रभा चौधरी ने बताया कि मामले में उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। टीम को भेजकर पागल कुत्ते को पकड़वाया जाएगा। नगर पालिका के द्वारा आवारा कुत्ते को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

Also Read: Kushinagar: सीएम योगी ने जनपद को दी ₹451 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात, कहा- पहले जो था सपा अब हो रहा पूरा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular