Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMeerut : CCTV में कैद हुई चोरी की करतूत, चोर ने दी...

Meerut : CCTV में कैद हुई चोरी की करतूत, चोर ने दी पुलिस को चुनौती

- Advertisement -

मेरठ (Meerut) जनपद के सरधना से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सरधना में बाइक चोर गिरोह की करतूत सामने आई है। आए दिन नगर में कहीं ना कहीं बाइक चोरी की घटनाएं होती रहती हैं। इसी बीच गुरुवार को पुलिस बाइक चोरी की घटनाओं में दो आरोपियों को जेल भेज ही रही थी। उसी समय एक चोर ने पुलिस को नई चुनौती दे डाली।

अस्पताल के पार्किंग में खड़ी थी बाइक

बिनोली रोड नई मंडी के सामने स्थित ईश्वर नर्सिंग होम के बाहर खड़ी एक बाइक (पैसन प्रो) को एक चोर ने महज दो मिनट में चुरा लिया। दरअसल अस्पताल में राड़धना गांव की एक महिला भर्ती है। महिला का पति सचिन उसकी तीमारदारी के लिए गांव से आया था। सचिन अपनी बाइक को अस्पताल के बाहर खड़ी करके भीतर गया, तो एक शातिर चोर ने उसकी बाइक पर हाथ साफ कर दिया।

CCTV में कैद हुई वारदात

सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है कि बेहद कम उम्र का दिखने वाला यह शातिर चोर कैसे महज दो मिनट में बाइक चोरी की घटना को अंजाम दे गया। चोर ने पहले मास्टर की से बाइक का लॉक खोला और पहले उसे थोड़ा पीछे हटा दिया। इसके बाद किसी को शक ना हो, इसलिए वह बाइक से उतर कर इधर उधर देखने लगा।

उसके बाद दो मौका पाकर नौ दो ग्यारह हो गया। घटना के बाद पीड़ित युवक ने सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपते हुए बाइक बरामदगी की गुहार लगाई है। वहीं वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी चोर की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

also read- https://indianewsup.com/mainpuri-dozens-of-students-ill-after-drinking-dirty-water-admitted-to-hospital/

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular