Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMeerut: शादी के 16 घंटे बाद ही दूल्हे की चली गई जान,...

Meerut: शादी के 16 घंटे बाद ही दूल्हे की चली गई जान, क्षेत्र में मचा हड़कंप, परिवार में मातम

शादी में दुल्हन के साथ सात जन्म तक संबंध निभाने की कसम लेकर सात फेरे लेने वाले दूल्हे सनी की अचानक से सड़क हादसे में मौत हो गई। शादी के 16 घंटे बाद ही दुल्हन का सुहाग उजड़ गया।

- Advertisement -

Meerut: जनपद के सरूरपुर के गांव मैना पुट्टी में एक परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा। शादी के चंद घंटों बाद ही खुशियां मातम में बदल गईं। कुछ घंटों पहले घर में शादी की खुशियों से हर किसी के चेहरे पर मुस्कान थी तो अचानक खुशियां मातम में बदल गईं। दूल्हे को अपनी जीवनसाथी के साथ फेरे लिए महज 16 घंटे ही हुए थे और अब अचानक से मौत की खबर आ गई।

बारात से लौटने के बाद दूल्हा दोस्त के साथ बाइक पर सामान लेने गया था। सड़क पर बाइक फिसलने से गंभीर रूप से घायल हो गया जिसको सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया रास्ते में ही दूल्हे की मौत हो गई।

  • सड़क हादसे में गई दुल्हे की जान
  • शादी के चंद घंटे बाद ही विधवा हो गई दुल्हन

सड़क हादसे में गई दुल्हे की जान

शादी में दुल्हन के साथ सात जन्म तक संबंध निभाने की कसम लेकर सात फेरे लेने वाले दूल्हे सनी की अचानक से सड़क हादसे में मौत हो गई। शादी के 16 घंटे बाद ही दुल्हन का सुहाग उजड़ गया। दूल्हन सेज पर दूल्हे का दीदार नहीं कर पाई । इंतजार ही करती रह गई । उससे पहले ही विधवा हो गई । वह हमेशा के लिए छोड़कर चला गया।

शादी के चंद घंटे बाद ही विधवा हो गई दुल्हन

गौरतलब है कि सरूरपुर थाना क्षेत्र के गांव मैनापूठी निवासी 22 वर्षीय सनी पत्र कृष्णपाल की रविवार रात हापुड़ के गांव गालंद निवासी पूनम से शादी हुई थी। सोमवार अलसुबह तीन बजे हंसी खुशी दुल्हन को विदा कराया गया। सोमवार को दिनभर परिवार में शादी का जश्न मनाया जा रहा था। महिलाएं सोमवार शाम संगीत कार्यक्रम की तैयारी में जुटी थीं।

दुल्हा सनी अपने पड़ोसी संदीप के साथ कुछ सामान लेने के लिए सरधना गया था। देर शाम लौटते समय जैसे ही सनी और संदीप सरूरपुर थाने के सामने पहुंचे तो यहां चल रहे निर्माण कार्य के कारण सड़क पर बाइक असंतुलित होकर फिसल गई। दोनों गिरकर घायल गए। बाद में पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। सनी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां रास्ते में ही सनी की मौत हो गई। इस हादसे से दोनों परिवारों में मातम छा गया।

यह भी पढ़ें- Agniveer Recruitment: सेना की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर, 15 मार्च तक अभ्यर्थी करें आवेदन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular