Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsMetro Viral Video : ​2023 में हैरान करने वाला वायरल मेट्रो वीडियो,...

Metro Viral Video : ​2023 में हैरान करने वाला वायरल मेट्रो वीडियो, डालें नजर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Metro Viral Video: हमने अक्सर दुनिया भर के महानगरों या सबवे में लोगों को नाचते या झगड़ा करते देखा है। सार्वजनिक रूप से स्नेह प्रदर्शित करने वाले जोड़ों से लेकर मेट्रो के अंदर स्नान करने वाले व्यक्तियों तक, दुनिया भर के महानगरों के अंदर कई अजीब घटनाएं हुई हैं। ये घटनाएं अक्सर कैमरे में कैद हो जाती हैं जो तुरंत ऑनलाइन चर्चा का विषय बन जाती हैं। आइए इस साल दुनिया भर में देखी गई कुछ सबसे विचित्र मेट्रो घटनाओं पर एक नज़र डालें।

मेट्रो के अंदर अपने कपड़े उतारकर शख्स नहाया

न्यूयॉर्क सिटी मेट्रो के अंदर अपने कपड़े उतारकर नहाते हुए एक व्यक्ति के वीडियो ने तुरंत ऑनलाइन ध्यान खींचा। वीडियो में, आदमी को लगातार अपने कपड़े उतारते हुए देखा जा सकता है और जल्द ही वह एक सूटकेस में चला जाता है जहां वह खुद पर साबुन लगाना शुरू कर देता है और फिर स्नान करता है। उसके आस-पास के लोगों को निराशा महसूस हुई क्योंकि उनके चेहरे के भाव तेजी से बदल गए, जबकि कुछ यात्री गंदगी को पूरी तरह से नजरअंदाज कर रहे थे।

न्यूयॉर्क सिटी मेट्रो में भयानक वीडियो

जब आप सो रहे हों तो आपके ऊपर चूहे को रेंगते हुए देखना सबसे भयानक दुःस्वप्नों में से एक हो सकता है जिसकी कोई कभी कल्पना भी नहीं कर सकता। न्यूयॉर्क सिटी मेट्रो के अंदर एक आदमी को सोते हुए देखा गया, तभी एक चूहा चुपचाप उसके ऊपर कूद गया और कुतरने लगा। चूहे ने उसका चेहरा भी कुतर डाला! हालाँकि, वह आदमी गहरी नींद में था और उसे कुछ भी महसूस नहीं हो रहा था। इससे ऑनलाइन दर्शक और उसके बगल में बैठे यात्री डर गए।

जोड़े को अंतरंग होते हुए दिखाने वाले वीडियो

दिल्ली मेट्रो के कोच के अंदर एक जोड़े को अंतरंग होते हुए दिखाने वाले वीडियो ने इस साल सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। इसे बड़ी संख्या में लोगों ने ऑनलाइन साझा किया था, जिसमें कथित तौर पर रोमांस की मुद्रा में एक व्यक्ति को शीतल पेय पीते और अपने मुंह से तरल पदार्थ को अपनी महिला मित्र के मुंह में स्थानांतरित करते हुए देखा गया था। सबसे अजीब और अश्लील तरीके से ध्यान आकर्षित करने के लिए वीडियो की ऑनलाइन आलोचना की गई।

छोटे कपड़े पहने एक लड़की के दुस्साहस

दिल्ली मेट्रो के अंदर छोटे कपड़े पहने एक लड़की के दुस्साहस को देखकर दिल्ली और इंटरनेट हैरान रह गए। कथित तौर पर रिदम चानना नाम की लड़की ने मेट्रो के अंदर ब्रालेट और माइक्रो मिनीस्कर्ट पहना था और दिल्ली के सबसे व्यस्त मेट्रो स्टेशनों में से एक, यानी राजीव चौक पर उतर गई। जल्द ही, उन्हें वायरल ‘दिल्ली मेट्रो गर्ल’ के रूप में जाना जाने लगा, और बाद में उन्होंने कबूल किया कि उनका लुक फैशन आइकन और टेलीविजन व्यक्तित्व उओरफ़ी जावेद से प्रेरित नहीं था।

वायरल क्लिप ने दर्शकों का ध्यान किया आकर्षित

अमेरिकी कांग्रेस की सुनवाई के बाद न्यूयॉर्क सिटी सबवे में यात्रा कर रहे एक एलियन का वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया, जहां पूर्व सैन्य सदस्यों ने हाल ही में खोजी गई ‘गैर-मानवीय’ गतिविधि के बारे में गवाही दी थी। ऐसा प्रतीत होता है कि वायरल क्लिप ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है, जिससे कई लोग हंस पड़े, लेकिन कुछ लोग उत्सुक हो गए और उन्होंने उस व्यक्ति को असली ईटी कहा। हालाँकि यह एक मध्यम आयु वर्ग का वयस्क था जो एलियन के वेश में था, मेट्रो में ठंड से ठिठुरते ‘एलियन’ के वीडियो ने न्यूयॉर्क शहर के नेटिज़न्स को चिंतित कर दिया।

इसे भी पढ़े:

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular