Monday, July 8, 2024
HomeSportsMI vs GT: मुंबई और गुजरात टीम के बीच आज कड़ा मुकाबला,...

MI vs GT: मुंबई और गुजरात टीम के बीच आज कड़ा मुकाबला, किसकी होगी जीत, कौन खाएगा मात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) MI vs GT: आईपीएल (IPL) के16 वे सीजन का आज 57वां मुकाबला आज गुजरात टाइटंस (GT) और मुंबई इंडियंस(MI) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होना है। दोनों टीमों की अबतक की प्रदर्शन की बात करें तो मुंबई इंडियंस को इस सीजन में 11 मैचों में से 6 में जीत और 5 में हार मिली है। वहीं गुजरात टाइटंस को 11 मैचों में से 8 में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई इंडियंस अभी 12 पॉइंट्स के साथ अंक तालिका पर चौथे स्थान पर है। वहीं गुजरात टाइटंस की टीम 16 पॉइंट्स के साथ अंक तालिका पर नंबर एक पर बनी है।

सिर्फ दो बार हुई आमने-सामने

इस सीजन में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस दो बार आमने-सामने हुई है। जिसमें दोनो टीमों को एक जीत और एक हार मिला है। आज के मैच को दोनों टीमें अपने नाम करना चाहेगी। वानखेड़े स्टेडियम की पिच की बात करें तो ये पिच बल्लेबाजों के लिए सही शाबित हो सकती है। वहीं गेंदबाजों को इस मैदान पर कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ सकता है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians): रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, नेहल वाधेरा, क्रिस जॉर्डन, कुमार कार्तिकेय और जेसन बेहरनडॉर्फ।
इम्पैक्ट प्लेयर : रमनदीप सिंह, संदीप वॉरियर, ट्रिस्टन स्टब्स, विष्णु विनोद और राघव गोयल।

गुजरात टाइटंस(Gujarat Titans) : हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, राशिद खान, नूर अहमद, विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा।
इम्पैक्ट प्लेयर्स : अल्जारी जोसेफ, श्रीकर भरत, दासुन शनाका, शिवम मावी, जयंत यादव।

Also Read: Dehradun News: बड़ी खबर! राजधानी दून में 8 पुलिस उपनिरीक्षकों के हुए ट्रांसफर

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular