Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMirzapur News: चौकी में तैनात चौकीदार ने गेट पर खुद को आग...

Mirzapur News: चौकी में तैनात चौकीदार ने गेट पर खुद को आग लगा कर पुलिस चौकी में घुसा….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Akash Dubey, Mirzapur News: चौकी में तैनात चौकीदार ने गेट पर खुद को लगाई आग, आग लगा कर लपटों से घिरा पुलिस चौकी में घुसा चौकीदार। चौकीदार के खिलाफ पुलिस से छेड़खानी की दर्ज कराई गई थी शिकायत। एक महिला का आधार कार्ड रखकर बुला रहा था चौकीदार।

शिकायत पर दोनों पक्षों को चौकी पर बुलाकर हो रही थी वार्ता। वार्ता के दौरान चौकी के बाहर निकल कर आधार कार्ड लेने गया था चौकीदार, वापस लौटते समय चौकी के बाहर तेल छिड़क खुद को लगाई आग। आग में जलते चौकीदार की आग को बुझा कर अस्पताल ले आई पुलिस। गंभीर हालत में मंडलीय अस्पताल में चल रहा इलाज। विंध्याचल थाना क्षेत्र के गैपुरा चौकी की घटना। एक रिपोर्ट …

 क्या है पूरा मामला

विंध्याचल थाना क्षेत्र के गैपुरा चौकी पर तैनात चौकीदार सुरेश एक महिला का आधार कार्ड अपने पास रखकर उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ प्यार का अवैध संबंध बनाए हुए था। धमकी देता था कि तुम अगर मेरी बात नहीं मानोगी तुम्हें खुद को मौत के हवाले कर दूंगा और किसी से शिकायत की तो उसे भी मार दूंगा। पिछले 6 महीने से महिला सुरेश के दबाव में उसका कहना मानती रही। धीरे-धीरे यह बात उसके परिजनों को पता चली, महिला तीन बच्चों की मां है।

महिला के लड़के ने इसकी शिकायत के गैपुरा चौकी पर की इसके बाद सुरेश और महिला को परिजनों सहित बुलाकर आज समझौता कराया जा रहा था  सुरेश को महिला का आधार कार्ड लाने के लिए चौकी से बाहर गया। लौटते समय गायपुरा चौकी के गेट पर उसने खुद को तेल छिड़क कर आग लगा लिया और जलते हुए चौकी के अंदर आया इसके बाद उसकी आग पर काबू पाते हुए पुलिसकर्मी उसे लेकर मंडलीय अस्पताल पहुंचे।

सीओ सिटी ने बताया कि चौकीदार के खिलाफ महिला के लड़के ने शिकायत दर्ज करवाई थी उसी प्रकरण में दोनों पक्ष को बुलाया गया था इसी दौरान ने हादसा हो गया।

Also read: Siddharthnagar News : भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुके सीएमओ कार्यालय सिद्धार्थनगर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular