Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsMirzapur Road Accident: रफ्तार का कहर, बाइक अनियंत्रित होकर नहर में गिरे,...

Mirzapur Road Accident: रफ्तार का कहर, बाइक अनियंत्रित होकर नहर में गिरे, हादसे में 3 की मौत, CM योगी ने जताया शोक

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Akash Dubey, Mirzapur Road Accident: तेज रफ्तार बाइक सवार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी। हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। दो युवकों की मौके पर मौत जबकि एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। एक का इलाज चल रहा है। शादी से घर लौटते समय यह हादसा हुआ। दो बाइक पर चार लोग सवार थे। मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद मिर्जापुर में हुए सड़क हादसे में जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। संतनगर थाना क्षेत्र के पटेहरा मोड़ के पास की घटना है।

दो बाइक पर चार लोग थे सवार, 3 की मौत जबकि एक गंभीर घायल

इंडिया न्यूज़ संवाददाता आकाश दुबे की खबर के मुताबिक मिर्जापुर के संतनगर थाना क्षेत्र के दीपनगर पटेहरा सम्पर्क मार्ग पर सेंटर मोड़ के पास बीती रात अनियंत्रित बाइक सवार नहर में गिर गए। दो बाइकों पर चार लोग सवार थे। जिसमें तीन युवक की मौत हो गई है जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। जिसे नजदीक के समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि दीपनगर पटेहरा में बुधवार की रात शादी में शरीक होने आये थे। रात में वापस घर जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार दोनों बाइक नहर में गिर गई। जिसमें चार लोग घायल हो गए। आनन-फानन में सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया एक की हालत गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। मृतक प्रमोद, मनीष, राजापुर मड़िहान और रामबाबू पचोखरा खुर्द मड़िहान का रहने वाला था।

CM  योगी ने घतना पर जताया दुख, दिए समुचित उपचार के निर्देश 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद मिर्जापुर में हुए सड़क हादसे में जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर संबंधित जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। क्षेत्राधिकारी मंजरी राव ने बताया कि देर रात दो बाइक सवार नहर में गिर गए थे जिसमें चार लोग सवार थे। तीन की मौत हो गई है जबकि एक घायल है वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच की जा रही है।

Lucknow News: 23 की 23 को विपक्ष निकालेगा 24 का विकल्प, यूपी की 80 के क्या अखिलेश बनेंगे बॉस?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular