Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsMLC Devendra Singh support of BrijBhushan : बृजभूषण के समर्थन में उतरे...

MLC Devendra Singh support of BrijBhushan : बृजभूषण के समर्थन में उतरे एमएलसी देवेंद्र सिंह, केंद्रीय खेल मंत्री को चिट्ठी लिख दिया बड़ा बयान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) MLC Devendra Singh support of BrijBhushan लखनऊ : बृजभूषण के समर्थन में बीजेपी एमएलसी देवेंद्र सिंह ने केंद्रीय खेल मंत्री को चिट्ठी लिखी। उन्होंने कहा ये सब विपक्ष का रचाया खेल है।

यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज

दरअसल, WFI के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ देश के पहलवानो ने देश कि राजधानी दिल्ली के जंतर – मन्त्र पर धरना दिया था। जिसके बाद यह मामला विवादित हो गया था।

बात दे, बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानो ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया था। इस मामले में पुलिस ने बृजभूषण सिंह के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद इस मामले ने सियासी रंग ले लिया।

MLC Devendra Singh support of BrijBhushan
MLC Devendra Singh support of BrijBhushan
किसान नेता राकेश टिकैत ने भी दिया था समर्थन

पहलवानो की मांग जब पूरी नहीं हुई तो उनके समर्थन में विपक्ष खड़ी हो गयी। इसके बाद विवादित बयान भी शुरू हो गए। धीरे – धीरे मामला बढ़ता गया और आगे चल कर इस मामले में कई उत्तर चढ़ाव आये।

पहलवानो ने अपने मैडल हरिद्वार के गंगा नदी में विसर्जित करना भी चाहा लेकिन किसान नेता राकेश टिकैत ने उसे समझा – बुझा कर वापस घर लाया। साथ ही किसान नेता ने सरकार के उनको इंसाफ दिलाने का वादा भी किया। पहलवानो ने तीन दिन का समय माँगा।

एमएलसी देवेंद्र सिंह ने लिखा कि

आज उसी मामले में बृजभूषण सिंह के समर्थन में बीजेपी के एमएलसी देवेंद्र सिंह ने केंद्रीय खेल मंत्री को चिट्ठी लिखा। जिसमे कहा कुश्ती संघ में सबको भाग लेने का अधिकार मिले।

बृजभूषण के खिलाफ साजिश राजनीति से प्रेरित है। साथ ही उन्होंने लिखा की कुश्ती संघ में सबको भाग लेने का अधिकार मिले। उन्हें रोकना मतलब ये सब राजनीति से प्रेरित साजिश है।

Also Read – बाराबंकी में दुष्कर्म के बाद नाबालिग की गला दबाकर हत्या, नदी में छिपाया गया शव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular