Monday, July 8, 2024
HomeKaam Ki Baatयूपी में हो रही है एमएलसी चुनाव की भिड़ंत, बीजेपी के बाद...

यूपी में हो रही है एमएलसी चुनाव की भिड़ंत, बीजेपी के बाद सपा ने किया अपने उम्मीदवारों का एलान

- Advertisement -

UP NEWS: 5 जनवरी से उत्तर प्रदेश में आगामी विधान परिषद के चुनाव के लिए नामांकन शुरू हो चुका है। बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों का एलान कर दिया है। जिसके बाद समाजवादी पार्टी ने भी अपने दो उम्मीदवारों के नाम का एलान कर दिया है। सपा ने कानपुर-उन्नाव क्षेत्र और बरेली -मुरादाबाद क्षेत्र से अपने उम्मीदवारों के नाम का एलान कर दिया है।

उत्तर प्रदेश में एमएलसी चुनाव की भिड़ंत बहुत रोचक मोड़ की तरफ जा रही है। 9 जनवरी की शाम को बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों के नाम का एलान किया। इसके बाद आज ( 10 जनवरी ) को सपा ने शिव प्रताप यादव को बरेली-मुरादाबाद क्षेत्र के लिए अपना उम्मीदवार चुना है। साथ ही इस क्षेत्र में बीजेपी के प्रत्यासी जयपाल सिंह है। सपा प्रत्याशी शिव प्रताप यादव11 जनवरी दिन बुधवार को नामांकन करेंगे।

और कानपुर-उन्नाव क्षेत्र से सपा ने डॉक्टर कमलेश यादव को एमएलसी का उम्मीदवार चुना है। इस क्षेत्र से बीजेपी ने प्रत्याशी वेणु रंजन भदौरिया को उमीदवार बनाया है। सपा प्रत्याशी कमलेश यादव भी 11 जनवरी को नामांकन करेंगे। कमलेश यादव सरसैया घाट पर अपने पार्टी के लोगो के साथ इकठ्ठा होंगे फिर वहा से एक साथ नामांकन के लिए जाएंगे।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular