Sunday, June 2, 2024
HomeAstro'पैसा ही पैसा', मंदिर से आते समय करें ये काम, बढ़ेगी घर...

‘पैसा ही पैसा’, मंदिर से आते समय करें ये काम, बढ़ेगी घर की आर्थिक उन्नति

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Vastu Tips for Money: दुनिया में कई धर्म है। सबके पूजा करने के अलग – अलग तरीके है। कई मूर्ति पूजा करता है तो कई कुछ करता है। सभी के पूजा के अपने नियम होते हैं। जिसमे अगर सबसे पुराने धर्म की बात करें तो हिंदू धर्म है। हिंदू धर्म को मानने वाले लोग मूर्ति पूजा करते हैं। पूजा करने के भी अपने तौर तरीके है।

पूजा पाठ के दौरान कई बार गलतियां हो जाती है। अगर तरीका सही हुआ तो अच्छा असर पड़ता है लेकिन कभी-कभी उल्टा पड़ जाता है। कई बार अनजाने में छोटी-छोटी गलतियां होने से कई प्रकार की समस्याएं आने लगती है। ऐसे में कुछ बातों को जानना बहुत जरूरी है।

मंदिर में पूजा के बाद इन बातों का रखें खास ख्याल

हिन्दू धर्म में मंदिर जाना सबसे अच्छा काम माना जाता है। हिन्दू लोग स्नान – ध्यान कर के मंदिर जाते है। पहले के समय में कोई मंदिर जाता था और फिर घर आता था तो उसके पैर के धूल कर पूरे घर में छिड़का जाता था। उसके बाद लोग घर आ कर अपने कुल देवता की पूजा करते थे।

आज हम आपको ऐसा ही एक उपाय बताएंगे जिसको करने के बाद ‘पैसा ही पैसा’ होंगा। मंदिर से आते समय आप साफ मन से घर आए कुछ भी उल्टे – सीधे चीजों का सेवन न करें। घर आने के बाद सीधा अपने पूजा घर में जाए और वह जल आचमन करें और उसके बाद आपने कुल देवता का ध्यान करें।

प्रसाद जरूर दे…

मंदिर जाते समय लोग प्रसाद खरीदते है और घर आ कर उसको रख देते है। ऐसा करने से उसका अपमान होता है और धन की हानि होती है। आप जब भी मंदिर से प्रसाद लेकर आए उसे पूरे परिवार में जरूर बाटे। ऐसा करने से माता लक्ष्मी घर में वास करेंगी और अगर आप यह उपाय रोज करते है तो 30 दिन के अंदर घर में ‘पैसा ही पैसा’ होगा। साथ में सुख की भी अनुभूति होंगी।

ALSO READ: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular