Monday, July 8, 2024
HomeKaam Ki BaatMoradabad: छजलैट प्रकरण में बहस, 13 फरवरी को हो सकता है फैसला,...

Moradabad: छजलैट प्रकरण में बहस, 13 फरवरी को हो सकता है फैसला, आजम, अब्दुल्ला आजम समेत कई सपाई हैं आरोपी

- Advertisement -

(Debate in Chhajlat case, many SPs including Azam, Abdullah Azam are accused):  (Moradabad) रामपुर के पूर्व विधायक आजम खां की कार को चेकिंग के लिए पुलिस ने रुकवा लिया था। जिसके विरोध में आजम खां थाने के सामने ही सड़क पर धरने पर बैठ गए थे। जिन पर आरोप लगा था कि इन्होंने आम जनता को उकसा कर सड़क जाम करते हुए बवाल किया। और सरकारी कार्य मे बाधा उत्पंन की थी।

खबर में खास:- 

  •  आजम खां थाने के सामने धरने पर बैठ गए
  • आरोप- आम जनता को उकसाया

मुरादाबाद में छजलैट के 15 साल पुराने मामले में बुधवार को दोनों पक्षों की ओर से खूब बहस पूरी की गई। इस मामले में आजम खां, अब्दुल्ला आजम समेत अन्य सपाई आरोपी हैं। अदालत ने इस मामले में आदेश के लिए 13 फरवरी नियत की है।

आजम खां थाने के सामने धरने पर बैठे

छजलैट थाने के सामने 29 जनवरी 2008 को पूर्व मंत्री और रामपुर के पूर्व विधायक आजम खां की कार को चेकिंग के लिए पुलिस ने रुकवा लिया था। जिसके विरोध में आजम खां थाने के सामने ही सड़क पर धरने पर बैठ गए थे। इस मामले की सूचना मिलने पर आस पड़ोस के जनपदों से भी सपा नेता मौके पर पहुंचे थे।

आरोप- आम जनता को उकसाया

जिन पर आरोप लगा था कि इन्होंने आम जनता को उकसा कर सड़क जाम करते हुए बवाल किया। और सरकारी कार्य मे बाधा उत्पंन की थी। विशेष लोक अभियोजक मोहन लाल विश्नोई ने बताया कि बुधवार को इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से बहस पूरी हो चुकी है। अदालत ने आदेश के लिए 13 फरवरी नियत की है।

Also Read:- Bigg Boss 16: रिलेशनशिप स्टेटस पर सलमान खान ने क्यों कहा- अपनी मर्जी से सिंगल नहीं हूं?
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular