Monday, July 8, 2024
HomeLatest NewsMoradabad: अखिलेश यादव की रैली में तैनात दरोगा की धूप लगने से...

Moradabad: अखिलेश यादव की रैली में तैनात दरोगा की धूप लगने से तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में तोड़ा दम

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Moradabad: चंदौली में अखिलेश यादव की चुनावी जनसभा में सुरक्षा के मद्देनजर एक सब इंस्पेक्टर की अचानक तबीयत खराब हो गई। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के चंदौली में अखिलेश यादव की चुनावी जनसभा में सुरक्षा के मद्देनजर तैनात एक सब इंस्पेक्टर की तबीयत अचानक खराब हो गई। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सब इंस्पेक्टर को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें: Moradabad: पुलिस और गोतस्करों के बीच हुई मुठभेड़, गोली लगने से दो आरोपी जख्मी

बताया जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर की तबीयत पहले से भी कुछ खराब चल रही थी, जिसका इलाज वह करवा रहे थे। लेकिन ड्यूटी के दौरान तेज धूप लगने से उनकी हालत और बिगड़ गई। चंदौली के महेंद्र पॉलिटेक्निक कॉलेज ग्राउंड पर कल, यानी 27 मई को, अखिलेश यादव की एक भाषण सभा आयोजित हुई थी।

इस रैली में सुरक्षा की व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस बल और जवानों का भी मोबाइल फोन चेक किया गया था। चंदौली के चकरघट्टा थाने के सब इंस्पेक्टर शिवधनी यादव भी इस तैनाती में शामिल थे। उनका ड्यूटी मैन गेट पर था। जानकारी के अनुसार, शिवधनी यादव को अचानक चक्कर और गिरावट का सामना करना पड़ा था जो तेज धूप के कारण हुआ था। उन्हें तुरंत जिला अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। सहयोगी पुलिस कर्मियों ने इस स्थिति में मदद की और उन्हें वाराणसी के ट्रामा सेंटर भेजने का फैसला किया गया। लेकिन इलाज के दौरान उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया और उन्होंने इस दुर्घटना में दम तोड़ दिया।

पुलिस ने आगे की जानकारी देते हुए बताया…

शिवधनी यादव ने चंदौली जिले के चकरघट्टा थाने में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे और मूल रूप से मऊ जिले के निवासी थे। उनके परिजनों ने पुलिस को बताया कि उन्हें ब्लड प्रेशर की बीमारी थी जिसका इलाज चल रहा था। सब इंस्पेक्टर की मृत्यु की खबर पुलिस ने उनके परिजनों को दे दी है और वे आगे कानूनी कार्रवाई कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर ब्रेक फेल होने से पलटी बस, कई श्रद्धालु घायल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular