Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधMoradabad News: प्रेमिका की शादी से गुस्साए प्रेमी ने प्रेमिका का चाकू...

Moradabad News: प्रेमिका की शादी से गुस्साए प्रेमी ने प्रेमिका का चाकू से गला रेता हालात गम्भीर

- Advertisement -

यूपी के मुरादाबाद (Moradabad) के कुंदरकी में एक तरफा प्यार के चलते युवक ने नवविवाहिता युवती की भीड़ के बीच चाकू से गला रेत कर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। लहूलुहान हालत में युवती को गम्भीर हालात के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ पर उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुँच गई और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

भीड़ के बीचोबीच किया युवती पर हमला

दरअसल, घटना देर शाम कुंदरकी थाना इलाके में उस समय ये घटना सामने आई है जब इलाके में चल रहे एक शादी समारोह के कार्यक्रम में शामिल नाजिया नाम की युवती पर अचानक स्थानीय युवक यासीन ने उसके गले पर चाकू से हमला बोल दिया, मेहमानों की भीड़ के बीच हमला होने से हड़कंप मच गया। लेकिन तब तक हमलावर मौके से फरार हो चुका था और खून से लथपथ युवती दर्द से करहा रही थी। पीड़िता के परिजन उसे गम्भीर हालत के चलते इलाज के लिए अस्पताल ले कर पहुँच गए। जहाँ पर अभी भी पीड़िता की हालत गम्भीर बनी हुई है। परिजनों से जानकारी करने पर पता चला है कि युवती की शादी अभी तीन दिन पहले ही हुई है। वह पड़ोस की अन्य शादी में शामिल होने के लिए आई हुई थी। जहां पर मौका पाकर हमलावर युवक यासीन नाम के युवक ने उसका गला रेत दिया। इस घटना से के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया।

पुलिस कर रही है मामले की कार्यवाही

सूचना मिलने पर थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुँच गई और अस्पताल में भर्ती युवती का बयान लेने के लिए भी पुलिस के आला अधिकारी अस्पताल पहुँच गए। एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि दोनों में पहले से ही प्रेम सम्बंध थे। कहीं दूसरी जगह शादी होने के बाद युवती किसी शादी समारोह में शामिल होने आई हुई थी जहाँ पर यासीन नाम के युवक ने चाकू से हमला बोला। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular