Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMoradabad Suicide: पहले वीडिया बना सोशल मीडिया पर किया वायरल, फिर फैशन...

Moradabad Suicide: पहले वीडिया बना सोशल मीडिया पर किया वायरल, फिर फैशन डिजाइनर ने कर ली खुदखुशी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Moradabad Suicide: मोरादाबाद से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है। जनपद के थाना सिविल लाइंस इलाके के रामगंगा विहार कॉलोनी में रहने वाली 25 साल की फैशन डिजाइनर मुस्कान नारंग ने मौत को चुन लिया। उनका शव घर के कमरे पंखे से लटकता मिला है। जिसके बाद क्षेत्र में माहौल गमगीन है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि इस युवती का शव संदिग्ध हालत में उसके ही बेडरूम से मिला जिसके बाद घर में मातम पसरा हुआ है।

पुलिस जांच में जुटी

पूरे मामले में पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिता ने बताया कि नारंग मुम्बई में रहती थी। होली में वो घर आई लेकिन वापस वहां वो नहीं गई। हालांकि इसके पीछे कोई कारण भी नहीं है। पिता ने बताया कि वो मुंबई से वापस आने के बाद से ही परेशान थी हालांकि किसी भी बात को लेकर उसने किसी से कोई चर्चा नहीं की। उनका कहना है कि सामान्य दिनों के तरह ही वो शुक्रवार को खाना पीना खाकर अपने कमरे में सोने गई। जब सुबह दरवाजा नहीं खुला तब परिवार के लोग काफी देर तक कमरे के बाहर से मुस्कान को आवाज लगाते रहे। जवाब ना मिलने पर दरवाजा तोड़ा गया जहां मुस्कान का शव पंके से लटकता मिला।

किस बात से परेशान थी मुस्कान

प्ररंभिक जांच में मुस्कान के पिता ने बताया कि जब से वो मुंबई से घर आई थी तभी से वो परेशान थी। हालांकि वो किसी से कुछ नहीं बताती कि परेशानी किस बात की है। उन्होंने बताया कि जब भी हम उसे समझाते वो सामान्य हो जाती थी। वहीं उस रात भी वो सामान्य दिनों की तरह ही गई लेकिन उसने वो कदम उठाया जो किसी नें नहीं सोचा था। आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरु कर दी है। मृतिका मुस्कान मुंबई में फैशन डिजाइंनिंग का काम करती थी।

Also Read: Brijbhushan Singh: ‘मिलेगी FIR कॉपी फिर करुंगा बात’, मामला दर्ज होने के बाद बोले बीजेपी सांसद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular