Sunday, July 7, 2024
HomeसंभलMorbi Bridge Collapse: पुल हादसे को लेकर सपा सांसद बर्क की मांग,...

Morbi Bridge Collapse: पुल हादसे को लेकर सपा सांसद बर्क की मांग, पीएम मोदी को लेकर कही बड़ी बात

- Advertisement -

Morbi Bridge Collapse

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, संभल: गुजरात के मोरबी में हुए हादसे को बाद सियासी गलियारों में बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो गया है। विपक्षी पार्टियां सरकार को इस घटना का जिम्मेदार मान रही हैं। वहीं इसको लेकर अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही घटना को लेकर दुख भी जताया है।

सपा सांसद ने की कोर्ट द्वारा जांच की मांग
सपा सांसद ने हादसे को सरकार की लापरवाही भी बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस हादसे के पीछे जिन लोगों की भी लापरवाही रही है उन लोगों को सख्त सजा मिलनी चाहिए। इसी के साथ सपा सांसद द्वारा इस हादसे में कोर्ट द्वारा जांच की भी मांग की गई है।

बर्क ने जताया दुख
सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि, मुझे इस हादसे का दुख है। आम लोगों की मौत सरकारी लापरवाही की वजह से हुई है। प्रधानमंत्री मोदी को इस मामले में खुद ही एक्शन लेना चाहिए था क्योंकि वह खुद वहां मुख्यमंत्री रह चुके हैं। उनके संज्ञान में इस पुल की सारी जानकारी होगी। उन्होंने सरकार से सवाल पूछा कि इस पुल को तोड़कर इसे फिर से क्यों नहीं बनाया गया।

जिस अस्पताल में हादसे में घायल मरीजों का इलाज चल रहा है, उस अस्पताल की प्रधानमंत्री के दौरे से पहले की फोटो वायरल हुई है। फोटो में मोरबी के अस्पताल की रंगाई-पुताई का काम चल रहा है। सपा सासंद शफीकुर्रहमान बर्क ने इस मामले पर भी बयान दिया।

बर्क ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के जाने से पहले अस्पताल की रंगाई का क्या मतलब है। ये बहुत घटिया स्तर की बात है। प्रधानमंत्री को अस्पताल उसी हालत में दिखाना चाहिए था जिस हालत में वह था जिससे पीएम को उसकी असलियत पता चले।

अब तक करीब 134 लोगों की मौत
सपा सांसद ने कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी पूरे देश के हैं ना कि किसी एक धर्म या वर्ग के इसलिए उनके सामने सारी सच्चाई आनी चाहिए। आपको बता दें कि मोरबी में हुए हादसे में अभी तक 134 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है तो वहीं कई लोग अभी भी लापता हैं।

यह भी पढ़ें- Barabanki: यूपी में डेंगू का कहर जारी, स्टाफ नर्स की मौत, अस्पतालों का बुरा हाल – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular