Saturday, May 18, 2024
HomeInternationalपाकिस्तान में मोटरसाइकिल बम ब्लास्ट, 2 दो लोगों की मौत और 5...

पाकिस्तान में मोटरसाइकिल बम ब्लास्ट, 2 दो लोगों की मौत और 5 घायल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Pakistan: दक्षिण-पश्चिमी पाकिस्तान (Pakistan) में रविवार को एक मोटरसाइकिल पर रखे गए बम में विस्फोट होने से दो लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। यह घटना पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के हाईवे पर हुई, जिसके लिए अभी भी कई लोग जिम्मेदार नहीं माने जा रहे हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, घायलों में एक महिला और दो पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं।

मोटरसाइकिल में बम ब्लास्ट

यह घटना पेशावर शहर के रिंग रोड स्थित एक होटल के पास हुई। एक आदमी अपनी मोटरसाइकिल की मरम्मत कराने के लिए दुकान पर गया था। मैकेनिक मोटरसाइकिल की मरम्मत कर रहा था तभी उसमें विस्फोट हो गया।

ये भी पढ़ें- Uttar Pradesh: लोकसभा चुनाव लड़ रही सपा प्रत्याशी को आया हार्ट अटैक

मार्च में पेशावर विस्फोट के बाद, ये सूक्ष्म विस्फोट बढ़ते ही जा रहे हैं। इससे पहले भी 7 फरवरी को बलूचिस्तान प्रांत में एक और विस्फोट हुआ था, जिसमें कम से कम 28 लोग मारे गए थे। इस संदिग्ध हमले के पीछे आईएसआईएस और टीटीपी जैसे समूहों का हाथ होने की बात कही जा रही है।

पाकिस्तान में पिछले 11 महीनों में 664 हमले हो चुके हैं, जिससे देश की सुरक्षा को खतरा है। इससे पता चलता है कि सुरक्षा स्थिति तेजी से बिगड़ रही है और सरकार को इस पर गंभीरता से ध्यान देने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें- Health Tips: ‘संजीवनी’ से कम नहीं हैं गर्मियों में ये चीजें, खाने से दूर भागेंगी बिमारियां

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular