Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsUttar Pradesh: लोकसभा चुनाव लड़ रही सपा प्रत्याशी को आया हार्ट अटैक

Uttar Pradesh: लोकसभा चुनाव लड़ रही सपा प्रत्याशी को आया हार्ट अटैक

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Uttar Pradesh: लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार काजल निषाद को हार्ट अटैक आया है। काजल निषाद को लखनऊ (Uttar Pradesh) रेफर किया गया है। लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद से ही सपा प्रत्याशी काजल निषाद प्रचार में जुटी हुई हैं। उन्हें समाजवादी पार्टी ने गोरखपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है।

बदा दें कि सपा ने गोरखपुर (Uttar Pradesh) सीट से बीजेपी उम्मीदवार रवि किशन के खिलाफ काजल निषाद को मैदान में उतारा है। गोरखपुर से जहां बीजेपी ने सांसद रविकिशन को दोबारा टिकट दिया है। रविकिशन ने भी प्रचार शुरू कर दिया है।

वहीं गठबंधन से सपा प्रत्याशी काजल निषाद भी पूरे दमखम के साथ अपने चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। चिलचिलाती गर्मी और बढ़ते पारे के बीच प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करना काफी मुश्किल हो रहा है। चुनाव प्रचार के दौरान सपा प्रत्याशी काजल निषाद की भी तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गईं। डिहाइड्रेशन और हाई बीपी के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

फिलहाल उनका इलाज लखनऊ के मेदांता में चल रहा है, जहां नेताओं की भीड़ लगी हुई है। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

कौन हैं ये सपा उम्मीदवार

काजल निषाद एक एक्ट्रेस रह चुकी हैं। वह छोटे और बड़े पर्दे पर अपना हुनर दिखा चुकी हैं। गुजरात के कच्छ में जन्मी काजल निषाद को 2009 में कॉमेडी शो लापतागंज से पहचान मिली।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इसी से की थी। इसके बाद उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया। इसी दौरान उनकी मुलाकात प्रोड्यूसर संजय निषाद से हुई। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

ALSO READ:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular