Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsBrijbhushan Sharan Singh : सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवानों के आरोपों...

Brijbhushan Sharan Singh : सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवानों के आरोपों को बताया छुवा छूत, लोगों से अपने इतिहास को जानने की अपील की

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Brijbhushan Sharan Singh मऊ : भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष (Former President of Wrestling Federation of India) व कैसरगंज (Kaiserganj) से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brijbhushan Sharan Singh) पर महिला पहलवानों द्वारा यौन शोषण के आरोपों पर सांसद पर दर्ज हुए मुक़दमे के बाद जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवान लगातार सांसद की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

  • पहलवान के बाद मैं स्वयं नार्को टेस्ट कराने को तैयार
  • इतिहास को जानने की अपील की
  • सांसद ने यौन शोषण के लगे आरोपों को बताया चुवा छूत

पहलवान के बाद मैं स्वयं नार्को टेस्ट कराने को तैयार

इसी बीच कल खाप पंचायत की बैठक में सांसद बृजभूषण शरण सिंह के नार्को, पोलियोग्राफी टेस्ट की मांग उठाई गई है। ऐसे में सांसद ने स्वयं मीडिया के सामने आकर अब खुद के नार्को पोलियोग्राफी टेस्ट देने की बात कहते हुए यह मांग उठा दी है कि उनपर जो सभी पहलवान आरोप लगा रहे हैं उन सभी का पहले नार्को टेस्ट हो जाना चाहिए मैं स्वयं उसके बाद नार्को टेस्ट कराने को तैयार हूं।

इतिहास को जानने की अपील की

आज सांसद अपने पुस्तैनी निवेश गए जहा उन्होंने मंच से महाराणा प्रताप व सिसोदिया वंश के बलिदान को याद करते हुए लोगों से अपने इतिहास को जानने की अपील की।

सांसद ने यौन शोषण के लगे आरोपों को बताया चुवा छूत

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मंच से बोलते हुए कहा कि जो पहलवान खिलाड़ी उनपर आरोप लगा रहे वह गुड टच बैड टच का यानी कि छुवा छूत का रोग लेकर आए हैं। कांग्रेस की एक नेत्री द्वारा कपिल सिप्प्ल के जरिए आशा राम बापू को फंसाने के लिए यह गुड टच बैड टच का कानून लाया गया था। पांच जून अयोध्या में साधु संतों का सम्मेलन होना है जहां हज़ारों संत समाज होगा जहां संत मौजूदा दौर में चल रहे विषयों पर अपनी बातें रखेगा।

also read – महाराजगंज दौरा पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले – “सनातन धर्म हमें हर चेतन के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करने की प्रेरणा प्रदान……..

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular