Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsMrs Chatterjee VS Norway BO Collection : पहले ही दिन लोगों को...

Mrs Chatterjee VS Norway BO Collection : पहले ही दिन लोगों को नहीं भाई ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’, इतने करोड़ रही कमाई

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (On the very first day people did not like ‘Mrs Chatterjee vs Norway’, earning so many crores): बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के लीड रोल वाली फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ एक सच्ची घटना पर आधारित है। यह कहानी बेहतरीन इमोशन और भावनाओं से भरी हुई है। इस कहानी के अंदर रानी मुखर्जी के अभिनय ने और भी जान डाल दी है। जिस वजह से रानी की दमदार एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। हालांकि फिल्म को कलेक्शन के मामले में ओपनिंग डे पर बड़े नंबर्स हासिल नहीं हुए हैं. चलिए यहां जानते हैं ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन कितनी कमाई की है।

खबर में खासः-

  • फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के लीड रोल कर रही
  • ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ एक सच्ची घटना पर आधारित है
  • क्या है फिल्म मैसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे की कहानी
  • मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ ने पहले दिन कितने करोड़ कमाए?

क्या है फिल्म मैसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे की कहानी

यह कहानी 2011 की घटना पर आधारित है। जब नॉर्वे में बाल कल्याण सेवा उन बच्चों को अपने साथ ले गई जो भ्रष्टाचार से पीड़ित थे। इस फिल्म में इस कपल द्वारा पूरे देश के साथ अपने बच्चों को दोबारा पाने की लड़ाई को दिखाया गया है। फिल्म की कहानी में, साल 2011 में नॉर्वे के कानून की वजह से अनुरूप और सागरिका ने अपने दोनों बच्चों की कस्टडी को खो दिया था। जिसमें उनका 3 साल का बेटा अविग्यान  और 1 साल की बेटी ऐश्वर्या थी। इस मामले में नॉर्वे सरकार ने बच्चों को हाथ से दूध पिलाने को जबरदस्ती बताएं, इसके साथ ही यह आरोप भी नॉर्वे सरकार द्वारा लगाया गया था कि बच्चों के पास खेलने के लिए पर्याप्त जगह नहीं है और माता-पिता अपने बच्चों को पर्याप्त खिलौने और कपड़े दिलाने के लिए योग्य नहीं है।

इसके साथ ही नॉर्वे सरकार ने घर में बिस्तर के ऊपर भी सवाल उठाया, जिसमें उन्होंने कहा कि बच्चों के पास अपना अलग बिस्तर भी नहीं है। जो अनिवार्य होना चाहिए इस केस में काफी लंबी लड़ाई के बाद नॉर्वे सरकार ने पिता के बड़े भाई को बच्चों की कस्टडी देने का फैसला किया जिसके बाद वह अपने बच्चों को भारत लेकर आ सके। इस लड़ाई के दौरान अनुरूप  और सागरिका के बीच अनबन हो गई और उनकी बात बिगड़ गई। जिस वजह से सागरिका को कानूनी तौर पर काफी लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी। जिसके बाद उन्हें अपने बेटे और बेटी की कस्टडी 2013 में कोलकाता उच्च न्यायालय ने दी।

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वेने पहले दिन कितने करोड़ कमाए?

‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ में रानी मुखर्जी ने पावर पैक्ड परफॉर्मेंस दी है। हालांकि, फिल्म अपने पहले दिन पर कोई खास नंबर हासिल नहीं कर पाई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रानी की फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं। तरण ने अपनी पोस्ट में लिखा है,”राइडिंग ऑन ग्लोइंग वर्ड ऑफ माउथ ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ ने डे 1 पर मोमेंटम के रूप में प्रोग्रेस किया… शुक्र 1.27 करोड़ (535 स्क्रीन) … शनिवार और रविवार का बिजनेस अहम है, एक हेल्दी वीकेंड टोटल के लिए मल्टीफोल्ड या जंप की जरूरत है।”

ये भी पढ़ें- H3N2 Virus : आखिर क्या है H3N2 Virus? कोरोना से है कितना अलग, भूलकर भी ना करें इसे नजरअंदाज,

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular