Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधMukhtar Ansari News: मुख्तार अंसारी पर पुलिस का कसा और शिकंजा, विधायक...

Mukhtar Ansari News: मुख्तार अंसारी पर पुलिस का कसा और शिकंजा, विधायक बेटे के दो मंजिला मकान पर चला बुलडोजर

- Advertisement -

Mukhtar Ansari News: यूपी की मऊ पुलिस (Mau Police) ने शनिवार को बांदा जेल में बंद माफिया और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों अब्‍बास अंसारी विधायक (Abbas Ansari) और उमर अंसारी (Omar Ansari) के दो मंजिला मकान को बुलडोजर से गिरा दिया क्योंकि मकान का नक्शा आधिकारिक तौर पर स्वीकृत नहीं करवाया गया था। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी है। बता दें इन दिनों सरकार और पुलिस-प्रशासन अवैध कब्‍जे और निर्माण वाले माफिया और अपराधियों के मकानों पर बुलडोजर चला रही है।

खबर में खास:

  • मकान गिराने के संबंध में पुलिस ने क्या कहा?
  • जेल में बंद है मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी

मकान गिराने के संबंध में पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस अधिकारी ने अभय सिंह(सीओ) ने बताया कि मकान गिराने की कार्रवाई तो शुक्रवार से ही शुरू हुई और शनिवार को इसे पूरा कर लिया गया। उन्होंन आगे कहा कि जिस जमीन पर अब्बास और उनके भाई उमर का घर बना हुआ था वह किसी और की जमीन थी। उन्होंने कहा कि मकान का नक्शा भी पास नहीं कराया गया था। इसलिए जिलाधिकारी के आदेश के बाद शुक्रवार को मकान गिराने की कार्रवाई को शुरू किया गया।

जेल में बंद है मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी

गौरतलब है गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के बेटे और मऊ से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के विधायक अब्बास अंसारी धन शोधन के एक मामले में पिछले करीब तीन महीनों से जेल की हवा खा रहे हैं। बता दें कि अब्‍बास अंसारी का अपनी पत्नी से सीक्रेट मीटिंग करने के बाद उसे हाल ही में चित्रकूट जिला कारागार से कासगंज जिला कारागार भेजा गया है। अब्बास को चुपके से उसकी पत्नी से मिलाने वाले  जेलर और जेल अधीक्षक समेत 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular