Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMulayam Singh Yadav Public Meeting in Mainpuri : आज मैनपुरी में सभा...

Mulayam Singh Yadav Public Meeting in Mainpuri : आज मैनपुरी में सभा करेंगे मुलायम, बेटा अखिलेश के लिए मांगेंगे वोट

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मैनपुरी।

Mulayam Singh Yadav Public Meeting in Mainpuri : सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी आज से चुनावी मैदान में उतरने जा रहे हैं। मैनपुरी के सासंद मुलायम सिंह यादव करहल से चुनाव लड़ रहे पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए प्रचार करेंगे। मुलायम सिंह गुरुवार को मैनपुरी के कोसमा में आयोजित चुनावी जनसभा में मौजूद रहेंगे। मुलायम सिंह यादव के जनसभा में शामिल होने की जानकारी मिलने के बाद से कार्यकर्ताओं में उत्साह है। (Mulayam Singh Yadav Public Meeting in Mainpuri)

इससे पहले 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान मुलायम सिंह यादन मैनपुरी लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल करने आए थे। इसके बाद उनका मैनपुरी आगमन नहीं हो पाया। विधानसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण में भी मुलायम सिंह यादव ने चुनाव प्रचार नहीं किया। पहले तय कार्यक्रम के अनुसार चापरी गांव के पास हो रही जनसभा में अखिलेश यादव को ही आना था। लेकिन गुरुवार रात तय हुआ की मुलायम सिंह भी जनसभा में भाग लेंगे। जनसभा में भाग लेन के लिए सपा संरक्षक 1 बजे सैफई से रवाना होंगे।

अखिलेश यादव ने किया बीजेपी पर हमला (Mulayam Singh Yadav Public Meeting in Mainpuri)

करहल में सपा के गुंडों द्वारा बीजेपी प्रत्याशी एसपी बघेल पर हमले वाले बयान के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बीजेपी पर हमलावर हैं। कन्नौज के तिरवा में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोला। अखिलेश यादव ने कन्नौज की जनता ने इस तरह की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है। उन्होंने जनता से इस तरह की अफवाहों से सचेत रहने की अपील की। (Mulayam Singh Yadav Public Meeting in Mainpuri)

सपाअध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने सुना है कि कन्नौज में बहुत कम लोग वर्दी छोड़कर आए हैं। बीजेपी पर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने भ्रष्टाचार और अन्याय को दोगुना कर दिया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी लखीमपुर में अपने बुलडोजर क्यों नहीं चला रही है। कन्नौज में सपा अध्यक्ष ने राज्य में दोनों चरणों में हुई वोटिंग का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि सपा और उसके गठबंधन ने यूपी विधानसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण में शतक बनाया है।

(Mulayam Singh Yadav Public Meeting in Mainpuri)

Also Read : Accident During Marriage Ceremony in Kushinagar : शादी समारोह के दौरान बड़ा हादसा, 9 बच्चियों समेत 13 की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular