Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMulayam Singh Yadav: नेता जी के निधन पर पूरे देश में 21...

Mulayam Singh Yadav: नेता जी के निधन पर पूरे देश में 21 अक्टूबर को श्रद्धांजलि सभा, सपा ने किया ऐलान

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखनऊ: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन को लेकर सामजवादी पार्टी की तरफ से पूरे देश में 21 अक्टूबर को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया है। इस मौके पर पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी जाएगी। सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने पार्टी के पदाधिकारियों को निर्देश जारी किया है।

बता दें कि सोमवार को सुबह 8 बज के 16 मिनट पर गुरुग्राम मेदांता अस्पताल में मुलायम सिंह यादव का निधन हो गया था। मंगलवार को पैतृक गांव मैनपुरी में उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत राजनीतिक जगत के तमाम बड़े चेहरे नेता जी को श्रद्धांजलि देने पहुचे।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ नजर आए अखिलेश यादव
सपा संरक्षक के अंतिम संस्कार के बाद भी यह सिलसिला जारी है। इसी बीच सैफई से निकलकर एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और अपने चाचा रामगोपाल के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देखकर लोग प्रतिक्रिया स्वरूप कह रहे हैं ऐसा लग रहा है कि नेताजी खुद बैठे हैं।

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही फोटो
सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने भी ट्विटर पर फोटो साझा की है। जिस पर यूजर्स तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। इनमें से एक ने लिखा पहली नजर में देखने पर कोई भी भ्रमित हो सकता है। अखिलेश यादव हुबहू, नेता जी मुलायम सिंह यादव की प्रतिमूर्ति की तरह लग रहे हैं। वहीं एक यूजर ने शायराना अंदाज में लिखा, कल जो थे मुलायम, वही आज अखिलेश हैं, आज जो अखिलेश हैं, कल वही फिर मुलायम होंगे..!!

यह भी पढ़ें- Mulayam Singh Yadav: ‘अखिलेश हूबहू नेता जी दिख रहे’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular