Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशभाजपा का झंडा लगे गाड़ी में युवक का कत्ल, शव एसयूवी में...

भाजपा का झंडा लगे गाड़ी में युवक का कत्ल, शव एसयूवी में छोड़ भागे बदमाश Murders left Dead Body in SUV in Barabanki

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, बाराबंकी।

Murders left Dead Body in SUV in Barabanki : जैदपुर में युवक की हत्या कर आरोपी नहर किनारे एसयूवी में शव को छोड़कर फरार हो गए। युवक की गला रेतकर हत्या की गई है। सूचना पाकर मंगलवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने लॉक तोड़कर शव बाहर निकाला। शव खून से लथपथ था। मामले की जांच की जा रही है। एसयूवी पर भाजपा का झंडा लगा हुआ है। युवक की पहचान लखनऊ के बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र के रुदही निवासी जगतपाल के रूप में हुई है। प्राथमिक जांच में मामला प्रॉपर्टी से जुड़ा बताया जा रहा है जिसके विवाद में युवक की हत्या की गई। हत्यारों ने एसयूवी को नहर के किनारे खड़ी कर शव में उसमें छोड़ दिया।

प्रोपर्टी विवाद में हत्या की आशंका (Murders left Dead Body in SUV in Barabanki)

जैदपुर थाना क्षेत्र के पाटमऊ गांव के बाहर नहर के किनारे एक एसयूवी मंगलवार की सुबह खड़ी मिली। ग्रामीणों की सूचना पर सुबह करीब 6:00 बजे पहुंची जैदपुर पुलिस ने लॉक तोड़ा तो अंदर खून से लथपथ एक युवक का शव चद्दर से ढका मिला। जिसकी गला रेत कर हत्या की गई थी। युवक लखनऊ के बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र के रुदही गांव का निवासी जगतपाल (40) है। एसयूवी युवक की पत्नी पिंकी के नाम रजिस्टर्ड पाई गई। गाड़ी में बैंक पासबुक और चेक आदि मिलने से मामला प्रॉपर्टी से जुड़े होने का अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

(Murders left Dead Body in SUV in Barabanki)

Also Read : कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच डीडीएमए की बैठक कल, मास्क अनिवार्य करने का हो सकता है फैसला DDMA Meeting Amidst Increasing Cases of Corona

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular