Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsMussoorie Bus Accident: मसूरी-देहरादून हाईवे पर बड़ा हादसा! रोडवेज बस खाई में...

Mussoorie Bus Accident: मसूरी-देहरादून हाईवे पर बड़ा हादसा! रोडवेज बस खाई में गिरी, बस में 40 लोग थे सवार; दो की मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Big accident on Mussoorie-Dehradun highway): मसूरी-देहरादून रूट पर आज एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां रोडवेज बस के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से कई लोग घायल हो गए और उन लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि पुलिस के अनुसार हादसे में अब तक दो लोगों की मौत भी हो गई है। पुलिस, फायर सर्विस टीम और एंबुलेंस मौके पर वहां पहुच गई।

जिसके बाद मसूरी पुलिस ने बताया कि मसूरी-देहरादून मार्ग पर खाई में गिरी बस में चालक समेत 22 लोग सवार थे। हादसे में सभी यात्री घायल हो गए और उन्हें बचा लिया गया, जिनमें से तीन की हालत गंभीर है। वहीं खाई से घायलों को बाहर निकालने में पुलिस और आईटीबीपी के जवान सहित स्थानीय लोग जुटे गऐ है।

खबर में खासः-

  • मसूरी-देहरादून रूट पर आज एक दर्दनाक हादसा हुआ
  • रोडवेज बस के अनियंत्रित होकर खाई में गिरी
  • बहुत लोग घायल हो गए
  • मदद के लिए खाई में उतरे स्‍थानीय लोग
  • 108 इमरजेंसी सेवा भी मौके पर मौजूद रही

बता दें की जानकारी के अनुसार बस हादसा मसूरी से पांच किमी पहले मसूरी देहरादून हाईवे पर शेर घड़ी के पास हुआ है। जहां बस मसूरी से देहरादून लौट रहीं थी, तभी रास्ते में शेर घड़ी के पास 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे के कारण यहां दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई है।

मदद के लिए खाई में उतरे स्‍थानीय लोग

हादसा रविवार को दोपहर 12 बजे बाद हुआ। बस खाई में गिरने की आवाज सुनते ही स्‍थानीय लोग मदद के लिए खाई में उतरे, लेकिन राहत-बचाव कार्य में उन्‍हें कड़ी मशक्‍कत करनी पड़ी। हालांकि आइटीबीपी, एसडीआरएफ, फायर और पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से खाई से लोगों को निकाला।

 

108 इमरजेंसी सेवा भी मौके पर मौजूद रही

बता दें की घायलों की मदद के लिए के लिए 108 इमरजेंसी सेवा भी मौके पर मौजूद रही। वहीं हादसे की खबर से मसूरी से लेकर देहरादून तक हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें- Ankit-Priyanka: साजिद खान ने मीडिया को दी ये गुड न्यूज, ‘आशिकी 4’ में कास्ट करेंगे प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता को?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular