Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsMussoorie News: मसूरी देहरादून मार्ग कोलुखेत के पास एक कार बनी आग...

Mussoorie News: मसूरी देहरादून मार्ग कोलुखेत के पास एक कार बनी आग का गोला, गाड़ी में सवार लोगो की बाल-बाल बची जान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mussoorie News: मसूरी में देर शाम को मसूरी देहरादून कोलूखेत पानी वाले बैंड पर एक चलती कार में अचानक आग लग गई। जिसमें सवार तीन महिला दो पुरुष और 4 बच्चे बाल-बाल बच गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस और फायर सर्विस की टीम मौके पर पहुंची और कार में लगी आग पर काबू पाया गया। परंतु तब तक कार जलकर खाक हो गई थी बताया जा रहा है कि मसूरी से वापस सहारनपुर जाते समय जेन एस्टिलो कार मसूरी देहरादून मार्ग कोलूखेत पानी वाले बैंड के पास अचानक से कार में आग लग गई।

सकुशल बाहर निकला पूरा परिवार

परंतु गनीमत रही कि तब तक कार में सवार सभी लोग कार से सकुशल बाहर निकल गए थे और देखते ही देखते कार ने आग का गोला बन गई और जलकर खाक हो गई। वहीं कार में लगी आग के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। मसूरी फायर सर्विस के द्वारा आग पर काबू पाया गया परंतु तब तक आग  जलकर खाक हो गई थी।

बोनट में आचानक आग

कार के स्वामी धर्मेंद्र प्रताप सिंह पुत्र श्यामलाल निवासी फतेहपुर ने बताया कि वह मसूरी घूमने के बाद वापस सहारनपुर अपने परिवार के साथ सहारनपुर की ओर जा रहे थे। अचानक कार के बोनट से आग निकलने लगी। जिसके बाद उन्होंने कार में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला पर कार में लगी आग काफी तेज हो गई। इसके बाद कार एकाएक जलकर खाक हो गई। उन्होंने बताया कि सभी लोग कार में सवार सभी लोग सब सकुशल है। मसूरी कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। वह कार आग की चपेट में आने से पूरी तरीके से खाक हो गई है। वहीं घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- Forest Inspector Recruitment Exam: वन दरोगा की परीक्षा देना भाई के बदले पहुंचा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़ें खबर  

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular