Sunday, July 7, 2024
HomePoliticsMussoorie News: बीजेपी नेता गणेश जोशी ने राहुल गांधी को मानसिक रूप...

Mussoorie News: बीजेपी नेता गणेश जोशी ने राहुल गांधी को मानसिक रूप से बताया विक्षिप्त

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (BJP leader Ganesh Joshi told Rahul Gandhi mentally deranged) मसूरी एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा राहुल गांधी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। वह लगातार बहकी बहकी बातें कर रहे हैं और ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से क्या उम्मीद कर सकते हैं।

खबर में खास:-

  • कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा राहुल गांधी मानसिक रूप से विक्षिप्त है।
  • एक साल पुरे होने पर सभी सवालों के खुलकर जवाब दिए
  • कांग्रेस कार्यकर्ताओं से क्या उम्मीद कर सकते

एक साल पुरे होने पर सभी सवालों के खुलकर जवाब दिए

उत्तराखंड में इन दिनों सियासी हलचल देखने को मिल रही है। बता दें, सभी नेता एक दूसरे पर जुबानी हमला करने में लगे है। जिसके चलते मसूरी एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पत्रकारों के सवाल पर जवाब दिया है। जिसपर उन्होंने कांग्रेस द्वारा उत्तराखड की पुष्कर सिंह धामी सरकार के एक साल पुरे होने पर किए गए सभी सवालों का खुलकर जवाब है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं से क्या उम्मीद कर सकते

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मानसिक रूप से विक्षिप्त है।उन्होंने कही कि पप्पू भैया (राहुल गांधी ) लगातार बहकी बहकी बातें कर रहे हैं और ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से क्या उम्मीद कर सकते हैं। उन्होंने कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं को कहा कि अपने चश्मे का नंबर बदली करें और देखें कि 1 साल में प्रदेश के पुष्कर सिंह धामी की सरकार ने प्रदेश के विकास के लिए कितने ऐतिहासिक काम किए हैं। विपक्ष को इसपर जरुर मनन करना चाहिए।

Also Read: Kotdwar News: राहुल गांधी की संसद की सदस्यता समाप्त होंने पर कांग्रेस में आक्रोश, सरकार पर लगाया साजिश का आरोप

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular