Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsMussoorie News: मसूरी में प्राइवेट बस के हुए ब्रेक फेल, बाल-बाल बची...

Mussoorie News: मसूरी में प्राइवेट बस के हुए ब्रेक फेल, बाल-बाल बची मुसाफिरों की जाने, पढ़ें खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),  Mussoorie News: पहाड़ों की रानी मसूरी में लगातार बस हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। जिसको लेकर एक बार फिर शुक्रवार को एक प्राइवेट बस के ब्रेक फेल हो गए और उसकी चपेट में सामने से आ रही कार आ गई। जिससे वह बूरी तरीके से क्षतिग्रसत हो गई। गनीमत रही कि कार में सवार लोग बाल-बाल बच गए।

सडक के दोनो को वहानो की लंबा जाम

वही बस और कर के टक्कर के बाद सडक के दोनो को वहानो की लंबा जाम लग गया। पुलिस द्वारा दोनो वहानों को मुख्य सडक से हटाकर मार्ग को सुचारू किया गया मसूरी में दोपहर के समय एक बस प्राइवेट बस मसूरी गांधी चौक से देहरादून की ओर जा रही थी कि अचानक लक्ष्मी नारायण मंदिर के पास बस के ब्रेक फेल हो गए वहीं सड़क किनारे लोगों को बचाने के चक्कर में बस चालक द्वारा दूसरी दिशा में बस को डाल दिया जहां से कार  आ रही थी जिसपर बस के टक्क्र लगने के बाद कार बूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई।

कार में सवार लोग बाल-बाल बचे

गनीमत रही कि कार में सवार लोग बाल-बाल बच गए यह सभी यात्री पंजाब से मसूरी घूमने के लिए आए हुए थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि बस मसूरी गांधी चौक से नीचे देहरादून जाते हुए बस के ब्रेक फेल हो गए जिससे पूरा हादसा पेष आया है। घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट के नेतृत्व में मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त कार को क्रेन के माध्यम से मुख्य सड़क से हटाया गयाव बस और बस चालक को अपने कब्जे में लिया गया और कार्रवाई की जा रही है।

चौक पर हुए बस के ब्रेक फेल

बस चालक ने बताया कि वह निरंकारी भवन में आयोजित समागम में यात्रियों को छोड़कर वापस मसूरी से देहरादून की ओर जा रहे थे, कि अचानक गांधी चौक पर बस के ब्रेक फेल हो गए। जिससे पूरा हादसा पेश आया है। उन्होंने कहा कि वह पहाडी दिषा में बस को टक्कर मारते पर वह से कई लोग पैदल आ रहे थे। उनहोने बस को दूसरी ओ टक्कर मार दी। उन्होने कहा कि अगर वह ऐसा ना करते तो बहुत लोग बस की चपेट में आ जाते और बहुत बडी घटना हो जाती।

ये भी पढ़ें:- Ankita Murder Case: अंकिता हत्याकांड में कोटद्वार कोर्ट में हुई सुनवाई, परिजनों ने की शासकीय अधिवक्ता जितेंद्र रावत को इस केश से हटाने के लिए प्रार्थना             

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular