Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडMussoorie News: मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन रजत अग्रवाल आठवीं बार...

Mussoorie News: मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन रजत अग्रवाल आठवीं बार निर्विरोध चुने गये अध्यक्ष, सदस्यों का व्यक्त किया आभार

- Advertisement -

(Mussoorie News:  Mussoorie Traders and Welfare Association Rajat Agarwal elected unopposed for the eighth time) मसूरी ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन के चुनाव को लेकर सोमवार को नामांकन प्रक्रिया शुरू की गई, जिसमें अध्यक्ष पद के लिए एक नामांकन किया गया। वहीं महामंत्री में भी एक ही नामांकन दाखिल हुआ और कोषाध्यक्ष के लिए दो नामांकन पत्र दाखिल किये गए। जिसके बाद अध्यक्ष पद पर रजत अग्रवाल आठवीं बार निर्विरोध अध्यक्ष चुन लिए गए। वहीं महामंत्री में दूसरी बार जगजीत कुकरेजा को निर्विरोध चुन लिया गया।

खबर में खास: 

  • मसूरी ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन के चुनाव को लेकर नामांकन प्रक्रिया शुरू
  • अध्यक्ष पद के लिए एक नामांकन किया गया
  • अध्यक्ष और महामंत्री को निर्विरोध चुन लिया गया
  • 23 मार्च को कोषाध्यक्ष पर चुनाव किया जाएगा

अध्यक्ष और महामंत्री को निर्विरोध चुन लिया गया

चुनाव अधिकारी मदन मोहन शर्मा ने बताया कि अध्यक्ष और महामंत्री पद पर एक-एक नामांकन पत्र प्राप्त हुए हैं। वही कोषाध्यक्ष के लिए दो नामांकन प्राप्त किए गए हैं। जिनकी जांच 14 मार्च को की जाएगी उसके उपरांत चुनाव की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष और महामंत्री पद पर एक ही नामांकन पत्र प्राप्त हुआ है। जिसके बाद अध्यक्ष और महामंत्री को निर्विरोध चुन लिया गया।

 

23 मार्च को कोषाध्यक्ष पर चुनाव किया जाएगा

कोषाध्यक्ष पद पर दो नामांकन पत्र प्राप्त हुए मंगलवार को 3 बजे तक नाम वापस लेने का समय है। अगर कोई नाम वापस नही लेता है तो 23 मार्च को कोषाध्यक्ष पर चुनाव किया जाएगा। जिसको लेकर सुबह 9 बजे से 3 बजे तक मतदान होगा और उसी दिन मतगणना की जायेगी और शाम को परिणाम घोषित कर दिया जायेगा।

मसूरी की जनता का आभार व्यक्त किया

चुनाव को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। आठवीं बार अध्यक्ष बने रजत अग्रवाल ने मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के सभी सदस्यों के साथ मसूरी की जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के सभी सदस्यों की ताकत के कारण ही वह लगातार व्यापारियों के हित को लेकर काम कर रहे हैं। वहीं मसूरी के विकास को लेकर भी लगातार काम जारी रहेगा।

व्यापारी हित के लिए लगातार काम करते रहेगे

मसूरी ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन में वह 14 साल से लगातार अध्यक्ष पद पर काम कर रहे हैं और अब 15 साल को लेकर उनके द्वारा एक बार फिर व्यापारियों ने भरोसा जताया है और आठवीं बार एसोसिएशन वेलफेयर एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना है। कोशिश करेंगे कि पहले से और बेहतर काम करेगे। मसूरी ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन के तीसरी बार महामंत्री बने जगजीत कुकरेजा ने एसोसिएशन के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया ।उन्होंने कहा कि वह अध्यक्ष रजत अग्रवाल के नेतृत्व में समाज और व्यापारी हित के लिए लगातार काम करते रहेगे।

READ ALSO: Uttarakhand News: समस्याओं के समाधान कर पाने में विफल रहा जिला प्रशासन, दिए गए झूठे आश्वासन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular